logo
Breaking

Kabir Singh Trailer Out: नशा, गुस्सा और प्यार में पागल दिखे शाहिद कपूर, कियारा का सहमा हुआ किरदार

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (shahid kapoor) की फिल्म 'कबीर सिंह' (kabir singh) इन दिनों काफी चर्चाओं में है। 'कबीर सिंह'(kabir singh) एक तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है, जो एक आशिक की कहानी है। कुछ वक्त पहले ही फिल्म के पोस्टर और टीजर रिलीज किये जा चुके हैं। आज शाहिद कपूर (shahid kapoor) और कियारा आडवाणी (kiara advani) स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर आउट हुआ है।

Kabir Singh Trailer Out: नशा, गुस्सा और प्यार में पागल दिखे शाहिद कपूर, कियारा का सहमा हुआ किरदार

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (shahid kapoor) की फिल्म 'कबीर सिंह' (kabir singh) इन दिनों काफी चर्चाओं में है। 'कबीर सिंह'(kabir singh) एक तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है, जो एक आशिक की कहानी है। कुछ वक्त पहले ही फिल्म के पोस्टर और टीजर रिलीज किये जा चुके हैं। आज शाहिद कपूर (shahid kapoor) और कियारा आडवाणी (kiara advani) स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर आउट हुआ है। जिसे देखकर आपको भी उड़ता पंजाब की याद आ जाएगी।


कबीर सिंह (kabir singh) के ट्रेलर में शाहिद हैवी बीयर्ड लुक में नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर में भी टीजर की तरह गलियां, गुस्सा, शराब और ड्रग्स में पागल शहीद को दिखाया गया है। ट्रेलर में कियारा भी नजर आ रही हैं। किआरा ट्रेलर में बहुत डरी और सहमी नजर आती हैं। कबीर सिंह एक मेडिकल स्टूडेंट की कहानी है, जिसे बहुत ज्यादा गुस्सा आता है और उसे इस पर बिल्कुल कंट्रोल नहीं है।

कबीर को किआरा से प्यार हो जाता है पर प्यार में असफल होने के कारण कबीर शराबी बन जाता है और उसका गुस्सा और नशा बेहद बढ़ जाता है जिसकी वजह से वो सब हरकतें करना लगता है। शाहिद, कियारा को लेकर ऑब्सेस्ड दिखाए गए हैं। ट्रेलर आते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया है और फैंस को ये बहुत पसंद आ रहा है।

फिल्म 'कबीर सिंह' में शाहिद और कियारा की जोड़ी पहली बार साथ नजर आने वाली है। इससे पहले दोनों म्यूजिक वीडियो 'उर्वशी' में दिख चुके हैं। संदीप वांगा फिल्म 'कबीर सिंह' के डायरेक्टर हैं। ये फिल्म 21 जून 2019 को रिलीज होगी।

Share it
Top