Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कबीर सिंह की एक्ट्रेस के साथ सरेराह हुआ हादसा, सोशल मीडिया पर सुनाई आपबीती

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) के जरिए ऑडियंस को अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta) के साथ हाल ही में एक हादसा हो गया है।

कबीर सिंह की एक्ट्रेस के साथ सरेराह हुआ हादसा, सोशल मीडिया पर सुनाई आपबीती
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) के जरिए ऑडियंस को अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta) के साथ हाल ही में एक हादसा हो गया है। इस हादसे के कारण एक्ट्रेस सदमे में हैं और लोगों को इस घटना की जानकारी दी है। निकिता ने अपने साथ हुई इस घटना को सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर कर लोगों को जागरुक भी किया है।

निकिता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Nikita Dutta Instagram) से एक पोस्ट शेयर कर फैंस को इसके बारें में आगाह किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने एक लंबा सा नोट शेयर किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, "मैंने कल का एक दुखद अनुभव शेयर किया, जो बहुत दर्दनाक था। मैं शाम करीब 7.45 बजे बांद्रा में 14वीं रोड पर चल रही थी। दो आदमी पीछे से एक बाइक पर आए, मेरे सिर पर थपथपाया, जिससे अचानक मुझे एक पल के लिए विचलित कर दिया और पीछे से मेरे हाथ से मेरा फोन छीन लिया और तुरंत निकल गए। इससे पहले कि मैं कुछ समझ पाती वे गायब हो गए थे।" आगे एक्ट्रेस ने लिखा, 3-4 सेकेंड तक मैं शौक में थी, मुझे पता ही नहीं चला कि ये मेरे साथ क्या हुआ है। जैसे ही मैनें खुद को संभाला मैं बाइक के पीछे भागी, वे बहुत आगे निकल गए थे। मुझे मदद के लिए चिल्लाता हुआ देख एक अच्छे इंसान ने टू-व्हीलर के साथ उनका पीछा भी किया, लेकिन सब बेकार गया, क्योंकि वह बहुत तेजी से बाइक चला रहे थे और जरा ही देर में गायब हो गए। इस स्थिती के कारण मुझे पैनिक अटैक आ गया।"

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि वह लकी थीं कि उनकी मदद के लिए वहां पर कुछ लोग तुरंत आ गए। लोगों ने उन्हें पानी दिया क्योंक उनके आंसू लगातार बह रहे थे। इसके बाद एक्ट्रेस ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। आगे एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि वह ये पोस्ट जागरुकता के लिए शेयर कर रही हैं। उन्हें उम्मीद है कि ऐसा किसी और के साथ नहीं होगा और किसी को भी बिना उनकी गलती के अपनी मेहनत की कमाई को इस तरह खोने का अनुभव नहीं करना पड़ेगा। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अंग्रेजी में कमेंट करते हुए अपना ख्याल रखने की सलाह दी है। इसके अलावा कई सारे सेलेब्स ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट करके कई बातें पूछी हैं।

Next Story