Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस शुक्रवार को रिलीज होंगी ये तीन बड़ी फिल्में, जानिए कौन मारेगा बाजी

साल 2018 के आगाज में ही दर्शकों को भरपूर मनोरंजन मिलने वाला हैं क्योंकि इस शुक्रवार को बॉलीवुड की तीन बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज होनें के लिए तैयार हैं।

इस शुक्रवार को रिलीज होंगी ये तीन बड़ी फिल्में, जानिए कौन मारेगा बाजी
X

साल 2018 के आगाज में ही दर्शकों को भरपूर मनोरंजन मिलने वाला हैं क्योंकि इस शुक्रवार को बॉलीवुड की तीन बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज होनें के लिए तैयार हैं। दरअसल इस शुक्रवार को को बॉक्स आफिस पर कालाकांडी, 1921 और मुक्काबाज रिलीज हो रही है।

ऐसे में एक बात तो तय है कि दर्शकों के अंदर इस बात को लेकर जरूर कश्मकश होगी कि वो इन तीन फिल्मों में किस फिल्म को देखनें के लिए रूख करें। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि इन तीन फिल्मों में से कौन सी फिल्म बेस्ट साबित होगी।

कालाकांडी-

सैफ अली खान के अभिनय से सजी फिल्म कालाकांडी एक ब्लेक कॉमेडी फिल्म है। यह अपने तरह की एक अलग फिल्म है। अभा हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था जिसे दर्शकों ने काफी पंसद किए गए थे। इस फिल्म में सैफ अली खान के अलावा दीपक डोबरियाल और सोभिता धूलिपाला भी अहम किरदार में हैं।

दरअसल यह फिल्म तीन लोगों की कहानी हैं जो अंत में आपस में एक दूसरे से जुड़ जाते हैं। फिल्म को तीन अलग-अलग कैमरों से शूट किया गया हैं। इस फिल्म में 10-12 एक्सपेरिमेंट्स किए गए हैं, जो बहुत ही कम देखने को मिलते हैं। अक्षत वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म इसी शुक्रवार यानी 12 जनवरी को रिलीज हो रही हैं अगर आप अलग तरह का कंटेट देंखना पंसद करते हैं तो आपको जरूर ये फिल्म देखनें जाना चाहिए।

आगे स्लाइडस में पढ़िए कि आपको मुक्काबाज और 1921 क्यों देंखनी चाहिए-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top