Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Kaala Box Office Collection Day 3: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ''Kaala'', विदेशों में भी रजनीकांत का जलवा बरकरार

लाखों दिलों पर राज़ करने वाले रजनीकांत ने एक बार फिर सारे रिकार्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म ''काला'' के रिलीज होने के तीसरे दिन ही वल्डवाईड बिजनेस में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

Kaala Box Office Collection Day 3: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई

लाखों दिलों पर राज़ करने वाले रजनीकांत ने एक बार फिर सारे रिकार्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म 'काला' के रिलीज होने के तीसरे दिन ही वल्डवाईड बिजनेस में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

काला का क्रेज सिर्फ साउथ के दर्शकों पर ही नहीं बल्कि विदेशों में भी छाया हुआ। ट्रेड एनालिस्ट के रमेश बाला के अनुसार तीसरे दिन बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए काला 100 करोड़ के क्लब शामिल हो गई है।
रमेश बाला ने उम्मीद जताई है कि तीसरे दिन भी काला बेहतर प्रदर्शन करते हुए बॉक्स ऑफिस पर नए रिकार्ड बनाएगी। तीन दिन में ही चेन्नई बॉक्स ऑफिस पर 'काला' ने 4.90 करोड की कमाई कर ली है।
'काला' देश में तो अच्छा प्रदर्शन कर रही है, वहीं विदेशों में भी फिल्म ने अपना जलावा कायम किया हुआ है। 'काला' ने अमेरीका में ही शनिवार तक 1.35 मिलियन(लगभग 9 करोड़ ) का बिजनेस कर लिया है।
'काला' ऑस्ट्रेलिया में भी बेहतरीन प्रदर्शन कर, दर्शकों के दिलों पर छाई हुई है। ट्रेड एनालिस्ट तरुण आदर्श के अनुसार 'पद्मावत' के बाद 'काला' दूसरी बड़ी फिल्म के रुप में उभर कर सामने आई है। यहां 'काला' ने तीसरे दिन में ही 1.63 करोड़ की कमाई कर ली है।
निर्दशक पी. रंजित की 'काला' रजनीकांत के साथ उनकी दूसरी ही फिल्म है। इससे पहले पीं. रजित ने रजनीकांत के साथ फिल्म 'कबाली' में एक साथ काम किया है।
Next Story
Top