Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kaala Box Office Collection Day 2: लोगों पर चढ़ा ''धारावी'' के किंग का जादू, विदेशों में भी मचाई धूम

काला में रजनीकांत की ऐसी धांसू एक्टिंग, जिसे देखने के बाद हर कोई फिल्म की वाहवाही कर रहा है। फिल्म ने दो दिनों में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर ली है।

Kaala Box Office Collection Day 2: लोगों पर चढ़ा धारावी के किंग का जादू, विदेशों में भी मचाई धूम
X

काला में रजनीकांत की ऐसी धांसू एक्टिंग, जिसे देखने के बाद हर कोई फिल्म की वाहवाही कर रहा है। पहले दिन सिनेमाघरों के पर्दे पर जैसे ही रजनीकांत की एंट्री हुई, फैन्स ने अपनी सीट पर खड़े होकर सीटियां बजाई।

तीन भाषाओं में रिलीज होने वाली इस फिल्म ने साउथ में ओपनिंग डे पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर डाली है। 'थलाइवा' रजनीकांत के शहर चेन्नई में ऐसा पहली बार हुआ जब रिकॉर्ड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया गया हो।

ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के मुताबिक सिर्फ काला ने चेन्नई शहर में पहले दिन ओपनिंग डे पर 1.76 करोड़ रुपए की कमाई की है। रजनीकांत की फिल्म 'काला' चेन्नई सिटी बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचा रही है। शहर में मानों कोई त्यौहार या जश्न मनाया जा रहा है।

विदेशों में लाखों का कलेक्शन

फिल्म साउथ में तो धमाल मचा ही रही है। वहीं विदेश की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन अमेरिका में लगभग 75000 डॉलर यानी 50 लाख से ज्यादा की कमाई की। फ्रांस में इस फिल्म के प्रीमियर शोज के कुल 1445 टिकटों की बिक्री हुई, जिसका कलेक्शन लगभग 16 लाख से ज्यादा है।

हालांकि अभी उत्तरी भारत व अन्य भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म के आंकड़े आने बाकी है। फिलहाल कर्नाटक राज्य में 'काला' शुक्रवार को रिलीज हुई है। केरल के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात की जाए तो पहले दिन 40 शोज हुए, जिसमें 10.30 लाख रुपए का फर्स्ट डे कलेक्शन हुआ।

वहीं अगर हम फिल्म के ऑस्ट्रेलिया के दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो रजनीकांत की काला ने 6.83 करोड़ की कमाई की है। काला रिलीज होने के बाद दो दिन में अकेले चेन्नई सिटी से 3.2 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया।

अकेले चेन्नई से फिल्म काला को काफी पसंद किया जा रहा है। दर्शक बार-बार फिल्म काला को देखने के लिए सिनेमाघरों पर उमड़ रहे हैं।

फिल्म में गैंगस्टर है थलाइवा

'काला' फिल्म का निर्देशन पी रंजीत ने किया है। 67 वर्षीय अभिनेता रजनीकांत के साथ उनकी यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने 2016 में ‘कबाली’ फिल्म का साथ में निर्देशन किया था। संतोष नारायण ने फिल्म का संगीत दिया है। यह गाना तीन भाषा तेलगु, तमिल और हिन्दी में आया है। बता दें कि इस नई फिल्म में रजनीकांत गैंगस्टर की भूमिका में हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story