Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 11: टेलीकास्ट से पहले लीक हुआ घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट का नाम

बिग बॉस सीजन 11 के इस वीकेंड में शिल्पा शिंदे, आकाश और विकास का नाम नॉमिनेशन प्रक्रिया में शामिल था।

Bigg Boss 11: टेलीकास्ट से पहले लीक हुआ घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट का नाम
X

बिग बॉस के घर में हर साल की तरह इस साल भी रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। एक तरफ जहां प्रियांक ने अर्शी के गोवा पुणे कांड का खुलासा किया है।

वहीँ दूसरी तरफ इस हफ्ते बिग बॉस सीजन 11 के 28वें एपिसोड के टेलिकास होने से पहले ही इस बात का खुलास हो गया है कि इस बार 'वीकेंड का वार' से घर का कौनसा सदस्य बेघर होने वाला है।

इस हफ्ते नॉमिनेशन के लिए सपना चौधरी, शिल्पा शिंदे, लव त्यागी, मेहजबीं, विकास गुप्ता, आकाश डडलानी और ज्योति कुमारी का नाम लिस्ट में था।

कॉमनर के तौर पर हुई ज्योति की एंट्री

लेकिन ज्योति कुमारी को छोड़ के घर के अन्य नॉमिनेटेड सदस्यों को इनके चाहने वालों ने ज्यादा वोट कर नॉमिनेशन की प्रक्रिया से बचा लिया है।

बिहार के मसौदी की रहने वाली ज्योति कुमारी को इस बार 'वीकेंड के वार' में घर से बेघर कर दिया जाएगा। ज्योति की बिग बॉस के घर में कॉमनर के दौर पर एंट्री हुई थी।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 11: आकाश ने इस एक्ट्रेस का छुआ गुप्तांग, वीडियो वायरल

सपना ने ली थी ज्योति की क्लास

ज्योति कुमारी की जब घर में एंट्री हुई थी उस वक्त सपना चौधरी ने ज्योति को उनके खराब बिहेवियर के कारण खूब डांटा था, जिसके बाद वह घरवालों के निशाने पर आ गई थीं।

ज्योति ने धीर धीरे अपने स्वाभाव में बदलाव किया, जिसके बाद घरवालों ने भी उनके साथ कॉपरेट किया। ज्योति की घर में हितेन और विकास से अच्छी दोस्ती है।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 11: हितेन से 20 बच्चे पैदा करना चाहती है ये एक्ट्रेस

आकाश डडलानी ने ज्योति को किया था प्रपोज़

बिग बॉस के घर में हर साल प्यार के किस्से मशहूर होते हैं। इस बार एक तरफ जहां बंदगी और पियूष के प्यार के किस्से चर्चा में हैं।

वहीँ दूसरी तरफ अर्शी खान के कहने पर आकाश ने ज्योति से आई लव यू कह दिया था। इससे पहले आकाश ने बिग बॉस के घर से बेघर हुई लुसिंडा निकोलस से भी अपने प्यार का इजहार किया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story