Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जस्टिन बीबर पर दो महिलाएं ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, सिंगर ने सफाई के साथ पेश किए सबूत

जस्टिन (Justin Bieber) ने इन सभी आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने इन सभी आरोपो को मानने से इंकार कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए कई सारे ट्वीट, फोटोज शेयर किये हैं। इसके साथ ही उन्होंने मैसेज के स्क्रीनशोट भी साझा किए हैं।

जस्टिन बीबर पर दो महिलाएं ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, कमरे में ले जाकर करते हैं जबरदस्ती और फिर मारपीट
X
गायक जस्टिन बीबर (फाइल फोटो)

शायद ही ऐसा कोई दिन जाता हो जब महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न (sexual assault) के मामले की खबर सुनने या देखने को न मिलती हो। बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या बाहर किसी देश की फिल्म इंडस्ट्री ऐसी खबरे सामने आती ही रहती है। इसी बीच हाल ही में एक महिला ने अपना नाम डेनिएल बताते हुए एक लंबे ट्वीट के जरिए जस्टिन (Justin Bieber) बीबर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। डेनिएल (Danielle) ने लिखा है कि 9 मार्च 2014 को अपने फोर सीजन्स होटल के कमरे में जस्टिन ने उन्हें बुलाया और उनके साथ जबरदस्ती की।

जस्टिन में महिला के साख मारपीट भी की

डेनिएल (Danielle) का कहना है कि एक आदमी ने मुझे और मेरे दोस्तों से संपर्क किया और हमसे पूछा कि क्या तुम जस्टिन से मिलना चाहते हो। जस्टिन ने ऑस्टिन, टेक्सास में एक शो किया था। वहीं डेनिएल का दावा है कि जस्टिन उन्हें कमरे में ले गया और उसे किस करने लगा। महिला का कहना है कि जस्टीन ने उन्हें मजबूर किया और उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। इतना ही नहीं इस दौरान जस्टिन में महिला के साख मारपीट भी की।

दूसरी महिला ने भी लगाया आरोप

इस दौरान यूजर @ItsnotKadi ने भी जस्टिन पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। कादी का दावा है कि वे मई 2015 में न्यूयॉर्क में बीबर से मिलीं थी। जिसके बाद जस्टिन उन्हें एक होटल के रूम में ले गए और उनके साथ जबरदस्ती की और फिर उनके साथ भी मारपीट की।

जस्टिन (Justin Bieber) ने इन सभी आरोपों को गलत बताया

वहीं जस्टिन (Justin Bieber) ने इन सभी आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने इन सभी आरोपो को मानने से इंकार कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए कई सारे ट्वीट, फोटोज शेयर किये हैं। इसके साथ ही उन्होंने मैसेज के स्क्रीनशोट भी साझा किए हैं। जस्टिन का कहना है कि वो 9 मार्च 2014 को एयरबीएनबी में ठहरे थे, न कि फोर सीजन्स होटल में। जिससे महिला का आरोप यहीं झूठा साबित होता है।

Also Read: सुशांत सिंह की तरह दिव्या भारती की मौत भी है पहेली, साजिद नाडियाडवाला से शादी के 10 महीने बाद ही हुआ था निधन

मुद्दे पर बात करने का फैसला किया

वहीं जस्टिन बीबर (Justin Bieber)ने अब सार्वजनिक रूप से डेनिएल के आरोप का जवाब दिया है, इस बात का जोरदार खंडन किया कि यह घटना कभी हुई नहीं थी। इसके लिए उन्होंने ट्विटर पर काफी सारे ट्वीट पोस्ट किए हैं। जस्टिन ने लिखा है कि मैंने सामान्य तौर पर चीजों को संबोधित नहीं किया है क्योंकि मैंने अपने पूरे करियर में यादृच्छिक आरोपों को काफी झेला है, लेकिन अपनी पत्नी और टीम के साथ बात करने के बाद मैंने इस मुद्दे पर बात करने का फैसला किया है।

यौन शोषण एक ऐसी चीज है जिसे मैं हल्के में नहीं लेना चाहिए

वहीं उन्होंने लिखा है कि अफवाहें अफवाह हैं लेकिन यौन शोषण एक ऐसी चीज है जिसे मैं हल्के में नहीं लेना चाहिए। मैं अभी बहुत से पीड़ितों के बारे में बोलना चाहता था, लेकिन इन पीड़ितों के सम्मान के बारे में, जो रोजाना इन मुद्दों से निपटते हैं, मैं यह सुनिश्चित करना चाहता था कि मैं कोई भी बयान देने से पहले तथ्यों को एकत्र कर लूं।

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वो अब चुप नहीं बैठेंगे और वे कानूनी कार्रवाई करने के लिए ट्विटर और अधिकारियों के साथ काम करेंगे।


Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story