logo

मुंबई में जस्टिन बीबर ने गरीब बच्चों के साथ बिताया वक्त, देखें वीडियो

गरीब बच्चों से मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल।

मुंबई में जस्टिन बीबर ने गरीब बच्चों के साथ बिताया वक्त, देखें वीडियो

पॉप सिंगर जस्टिन बीबर चार्टर्ड फ्लाइट से अपनी क्रू के साथ मुंबई पहुंचे। एयरपोर्ट पर उनकी अगवानी के लिए उनके फैन्स मौजूद थे। बीबर का बुधवार को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में कॉन्सर्ट है।

इससे पहले बीबर ने गरीब बच्चों से मुलाकात की। इस मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें बीबर बच्चों से कह रहे हैं कि तुम लोग अच्छे हो। बीबर ने 6 मई को दुबई में परफॉर्म किया था। वे यहां 'परपज वर्ल्ड टूर' के तहत आए हुए हैं।

'हैरी पॉटर' की एक्ट्रेस एलारिका जॉनसन शो को होस्ट करेंगी। जिस डीवाई पाटिल स्टेडियम में बीबर का प्रोग्राम होना है, वहां की कैपिसिटी 45 हजार बताई जा रही है।

नवी मुंबई के पुलिस कमिश्नर हेमंत नग्राले के मुताबिक, बीबर की सिक्युरिटी में 25 अफसरों समेत 500 पुलिस जवानों को लगाया गया है। स्टेडियम में ड्रोन कैमरों से भी नजर रखी जाएगी।

जस्टिन ने मुंबई में गरीब बच्चों के साथ फुटबॉल भी खेली। इस वीडियो को देखकर बीबर के फैन सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर रहे हैं। इन दोनों वीडियो में बीबर के सोफ्ट हार्ट की तारीफ की जा रही है।

बता दें कि बीबर अपनी सिक्युरिटी भी लेकर आए हैं। इसके अलावा सलमान खान के पर्सनल सिक्युरिटी गार्ड शेरा भी पहुंचे। बता दें कि शेरा की अपनी खुद की सिक्युरिटी एजेंसी है।

Share it
Top