Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Junglee Trailer : ''जंगली'' का ट्रेलर देख आपकी आंखें फटी-की-फटी रह जाएगी

विद्युत् जामवाल की फिल्म ''जंगली'' का ट्रेलर आज रिलीज किया गया है। ट्रेलर के रिलीज होते ही फैन्स ने इसे काफी पसंद किया है।

Junglee Trailer :
X

विद्युत् जामवाल की फिल्म 'जंगली' का ट्रेलर आज रिलीज किया गया है। ट्रेलर के रिलीज होते ही फैन्स ने इसे काफी पसंद किया हैं विद्युत् जामवाल अपने एक्शन के लिए जानें जाते हैं। जगंली फिल्म के ट्रेलर को देख कर साफ समझा जा सकता हैं कि फिल्म 'जंगली' एक्शन से भरपूर एक रोमांटिक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। ट्रेलर कि शुरुआत विद्युत जामवाल के एक सीन से होती हैं जिसमें विद्युत् (राज) अपने दोस्त 'भोला' को पुकारते हैं और उसी वक़्त स्क्रीन पर एक हाथी कि एंट्री होती हैं जिससे साफ समझा जा सकता है कि फिल्म में हाथियों और राज कि भावनात्मक कहानी को रचा गया हैं।

फिल्म की कहानी

राज 10 साल बाद अपने घर वापस आता हैं जो कि एक Elephant Reserve हैं, जहां राज के पिता हाथियों कि देख रेख करते हैं । राज एक पशु चिकित्सक हैं जो अपने पिता कि ही तरह हाथियों की देख रेख के लिए Elephant Reserve में आते हैं लेकिन कुछ घटनाओं के बाद ये भावनात्मक स्टोरी जानवरों के गैर कानूनी शिकार और उससे जुड़े कारोबार के स्याह पहलु को भी दिखाती है। फिल्म 'जंगली' के ट्रेलर में अतुल कुलकर्णी कि एंट्री असरदार हैं अतुल कुलकर्णी एक शिकारी के रोल में नज़र आये हैं ।

फिल्म के एक्शन सीन ज़बरदस्त हैं जिसके लिए विद्युत जामवाल अपनी एक अलग पहचान रखते हैं । विद्युत की कमांडो फिल्म एक्शन से भरपूर फिल्म थी 'जंगली' का ट्रेलर देखते हुए टार्जन और कमांडो कि याद ताजा हो जाती हैं । फिल्म मैं विद्युत् जामवाल के साथ पूजा सावंत हैं। इन कलाकारों के अलावा फिल्म में आशा भट्ट और मकरंद देशपांडे महत्वपूर्ण भूमिकाओं मैं हैं। फिल्म के डायरेक्टर 'चक्क रसेल' हैं, विनय सप्रू और राधिका राव सांग डायरेक्टर हैं । फिल्म के प्रोडूसर विनीत जैन हैं और फिल्म 'जंगली' 5 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top