Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''जंगली'' का दूसरा पोस्टर हुआ रिलीज, जानें कब होगी रिलीज

विद्युत जामवाल, मकरंद देशपांडे,पूजा सावंत और अतुल कुलकर्णी की अपकमिंग मूवी ''जंगली'' का दूसरा पोस्टर जारी किया गया। एक्शन और रोमांच से भरपूर फिल्म ''जंगली'' अप्रैल में रिलीज होगी।

जंगली का दूसरा पोस्टर हुआ रिलीज, जानें कब होगी रिलीज
X
विद्युत जामवाल, मकरंद देशपांडे, पूजा सावंत और अतुल कुलकर्णी की अपकमिंग मूवी 'जंगली' का दूसरा पोस्टर जारी किया गया, जिसमें विद्युत जामवाल एक हाथी पर खड़े दिखाई दे रहे हैं। तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म का पोस्टर शेयर किया और कास्ट और क्रू के बारे में भी जानकरी दी। फिल्म का पोस्टर देख के अंदाजा हो जाता है कि फिल्म में जंगल और हाथियों का एहम किरदार होगा। एक्शन और रोमांच से भरपूर फिल्म 'जंगली' अप्रैल में रिलीज होगी ।

Trailer out today... Second poster of #Junglee... Stars Vidyut Jammwal, Pooja Sawant and Asha Bhat... Directed by Chuck Russell... Produced by Vineet Jain... Co-produced by Priti Shahani... 5 April 2019 release. #JungleeTrailer pic.twitter.com/kZZ23E9h7J

— taran adarsh (@taran_adarsh) March 6, 2019

कहानी

फिल्म की कहानी का तानाबाना विद्युत जामवाल के किरदार के इर्द गिर्द ही बुना गया है। विद्युत जामवाल फिल्म 'जंगली' में एक पशु चिकित्सक का रोल निभा रहे हैं और जो अपने पिता के ELEPHANT RESERVE में जाते हैं । ELEPHANT RESERVE में विद्युत् का सामना शिकारियों के गैंग से होता है। विद्युत् कैसे अपने पिता के ELEPHANT RESERVE को बचाते हैं यही फिल्म कि कहानी है। फिल्म के डायरेक्टर ' चक्क रुसेल हैं, स्क्रीनप्ले कि कमान 'एडम प्रिंस' ने संभाली है।
फिल्म के प्रोडूसर विनीत जैन हैं। फिल्म 'जंगली' 5 अप्रैल को रिलीज होगी। जंगल कि दुनिया हमेशा से ही सिनेमा प्रेमियों के बीच लोकप्रिय रही है, इससे पहले भी टार्जन, सफारी जैसी फिल्में बन चुकी है अब देखा देखना यह होगा कि विद्युत् जामवाल कि 'जंगली' दर्शकों को कितना पसंद आती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story