Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मौत से हुआ सामना, मरते मरते बची एक्ट्रेस ''जूही परमार''

जूही परमार टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। जूही के एक पोस्ट ने मीडिया में तूफ़ान ला दिया है जिसमें जूही ने अपने साथ हुई एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि कैसे होली के दिन उनका मौत से सामना हुआ और कैसे उनकी जान बच पाई

मौत से हुआ सामना, मरते मरते बची एक्ट्रेस जूही परमार
X

टीवी एक्ट्रेस जूही परमार ने एक पोस्ट के द्वारा खुलासा किया कि होली के दिन उनकी तबीयत इतनी बिगड़ गई थी कि उनको सांस लेना मुश्किल हो गया था। जूही ने बताया कि सिर्फ वो और उनका भगवान ही जानता है कि वो किस तकलीफ से गुजारी हैं।

जूही ने इंस्टाग्राम पर बताया कि उनकी नाक की नली चोक हो गई थी, जिसकी वजह से उन्हें सांस लेने में बेहद तकलीफ होने लगी। जब ऐसा हुआ तो जूही को लगा कि वो जिंदा नहीं बचेंगी इसलिए उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड 'आशका गोरडिया' से अपनी बेटी समायरा का ध्यान रखने को कह दिया था।

जूही ने इस भयानक अनुभव के बारे में पोस्ट शेयर किया है की मैं अपनी दोस्त 'आशका गोरडिया' के घर पर थी। जहां से रात में 10.30-11 बजे के बीच मुझे अस्पताल ले जाया गया. मैं सांस नहीं ले पा रही थी, मुझे बेहद तकलीफ हो रही थी लेकिन मैं हैरान थी कि मेरी मेडिकल रिपोर्ट्स ठीक थी।

मुझे लग रहा था जैसे मैं 5 मिनट भी नहीं बच पाऊंगी। मैंने आशका को कहा कि वो मेरे बाद मेरी बेटी का ध्यान रखे। वोह ऐसा पल था जन मुझे अपनी मौत साफ़ दिखाई दे रही थी, उस पल मैंने सभी को माफ कर दिया था, मेरे दिल में किसी के लिए कोई गिला शिकवा नहीं था। कोई भी नेगेटिव फीलिंग्स नहीं थी।

जूही ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए लिखा कि पूरी दुनिया सोचती है कि मैं बहुत स्ट्रॉन्ग महिला हूं, लेकिन हमारे पास भी दिल होता है जो कई बार दुखता है। मेरा भी कई बार दिल दुखा है लेकिन उस पल में मुझे ना अपने तलाक का ख्याल आया, ना सिंगल पेरेंट होने का, ना अपनी जिंदगी की परेशानियों का बारे में। मैं उस समय में जो कुछ भी देख सकती थी वो था मेरी बेटी का चेहरा और जिंदा रहने की इच्छा।

वो पल था अहसास बहुत अलग था उस समय मुझे अहसास हुआ कि हम कितने छोटे हैं और अपनी परेशानियों को कितना बड़ा बना देते हैं। जबकि असलियत में दुनिया इतनी बड़ी है और इसका रिमोट हमारे हाथ में नहीं है। जूही ने लिखा कि मैं वहीं हूं लेकिन मेरी आत्मा अब बदल चुकी है। जो भी मेरे पास है मैं उससे खुश हूं और आभारी हूं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story