Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जब जूही चावला पर आ गया था इमरान खान का दिल, सबसे छोटा प्रेमी बताते हुए एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान (Imran Khan) का फ़िल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। वहीं एक्टर का 13 जनवरी को जन्मदिन था। इस अवसर पर पॉपुलर एक्ट्रेस जूही चावला ने (Juhi Chawla) पुरानी यादों को ताजा करते हुए कहा कि इमरान खान ने उन्हें प्रोपोज किया था। एक्ट्रेस की यह बात आपको चौंकाने वाली लग सकती है।

जब जूही चावला पर आ गया था इमरान खान का दिल, सबसे छोटा प्रेमी बताते हुए एक्ट्रेस ने किया खुलासा
X

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान (Imran Khan) का फ़िल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। वहीं एक्टर का 13 जनवरी को जन्मदिन था। इस अवसर पर पॉपुलर एक्ट्रेस जूही चावला ने (Juhi Chawla) पुरानी यादों को ताजा करते हुए कहा कि इमरान खान ने उन्हें प्रोपोज किया था। एक्ट्रेस की यह बात आपको चौंकाने वाली लग सकती है लेकिन उन्होंने इस बात को सोशल मीडिया पर सांझा किया। जूही ने आगे कहा कि उसे असली हीरे की पहचान थी ।

दरअसल एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर कोलाज भी शेयर किया, जिसमें इमरान की एक तस्वीर भी शामिल है जब वह एक छोटे बच्चे थे। उन्होंने लिखा, "इमरान ने 6 साल की उम्र में मुझे प्रपोज किया था..!!!! हीरे की पहचान तब से है उसमें..!!!! मेरे अब तक के सबसे कम उम्र के प्रेमी को जन्मदिन की बधाई..!!!! आपके लिए 100 पेड़ इमरान...।" बता दें कि इमरान ने 'कयामत से कयामत तक' में एक चाइल्ड एक्टर आमिर खान की भूमिका निभाई, जो उनके मामा आमिर खान और जूही चावला द्वारा अभिनीत फिल्म थी।

13 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाने वाले अभिनेता ने न केवल कयामत से कयामत में अभिनय किया, बल्कि 'जो जीता वही सिकंदर' में एक बच्चे के रूप में भूमिका निभाई। दोनों फिल्मों का निर्देशन मंसूर खान ने किया था। 'जाने तू या जाने ना' में मुख्य अभिनेता के रूप में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले इमरान 2015 की 'कट्टी बट्टी' के बाद से किसी फिल्म में नहीं देखे गए हैं। अभिनेता ने एक शार्ट फिल्म मिशन मार्स: कीप वॉकिंग इंडिया का भी निर्देशन किया था। इसके अलावा, इमरान ने दिल्ली बेली, मेरे ब्रदर की दुल्हन, आई हेट लव स्टोरीज जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया।

गौरतलब है कि इमरान खान और अवंतिका मलिक ने जनवरी 2011 में शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े की एक बेटी भी है जिसका नाम इमारा है। वहीं कुछ समय पहले ऐसी खबर आ रही थी कि दोनों अलग होने वाले हैं लेकिन फ़िलहाल दोनों साथ में ही हैं। सोशल मीडिया पर जूही चावला का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

Next Story