Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जुगल हंसराज ने इस महिला संग गुपचुप रचाई थी शादी, दो फिल्मों को कर चुके हैं डायरेक्ट

जुगल हंसराज आज अपना 46 वां जन्मदिन मना रहे हैं। जुगल ने एक बाल-कलाकर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की। जुगल ने साल 1983 में आई फिल्म ''मासूम'' से अपने करियर की शुरुआत की।

जुगल हंसराज ने इस महिला संग गुपचुप रचाई थी शादी, दो फिल्मों को कर चुके हैं डायरेक्ट

आज जुगल हंसराज का 46 वां जन्मदिन है। जुगल ने एक बाल-कलाकर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की। जुगल ने साल 1983 में आई फिल्म 'मासूम' से अपने करियर की शुरुआत की।

इसे भी पढ़ेः तलाक के बाद भी हिमेश अपनी पहली पत्नी को नहीं भुला पाएं? दूसरी पत्नी के साथ इस तरह बिता रहे हैं जीवन

इसके बाद उन्होंने 'आ लग जा गले' में काम किया जिसके बाद उनकी हिंदी सिनेमा में अलग पहचान बनी। इसके बाद उन्होंने फिल्म 'मोहब्बतें', 'कभी खुशी कभी गम', 'सलाम नमस्ते' आदि फिल्मों में काम किया।

जुगल हंसराज ने साल 2008 में आई एनिमेटेड फिल्म 'रोडसाइड रोमियो' को डायरेक्ट किया। इस फिल्म के लिए उनको क्रिटिक्स का सामना करना पड़ा लेकिन उन्होंने भारत के राष्ट्ररपति से राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार हासिल किया।

जुगल हंसराज ने एक रोमांटिक कॉ़मेडी फिल्म 'प्यार इंपॉसिबल' को डायरेरक्ट किया था। जिसमें प्रियंका चोपड़ा और उदय चोपड़ा ने साथ काम किया। फिल्म को यशराज फिल्मस ने प्रोड्यूस किया था।

इसे भी पढ़ेः एक नहीं दो लड़कों से था जाह्नवी कपूर का संबंध, श्रीदेवी को पता थी सच्चाई, आगे है बड़ा खुलासा

साथ ही जुगल हंसराज ने करण जौहर की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के इसी गाने के लिए ट्यून और लिरिक्स दिए थे। जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था।

लेकिन जल्द ही वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गए। साथ ही जुगल हंसराज ने जैसमिन ढ़िलोन से शादी की। जैसमिन न्यूयॉर्क में भारतीय मूल की एक इंवेस्टमेंट बैंकर हैं।

Next Story
Top