Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जुड़वा 2 की धमाकेदार कमाई, दशहरा पर रिलीज होकर रईस को छोड़ा पीछे

जुड़वा 2 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप फाइव फिल्मों में शामिल हो गई है।

जुड़वा 2 की धमाकेदार कमाई, दशहरा पर रिलीज होकर रईस को छोड़ा पीछे

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की फिलम ‘जुड़वां-2’ को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपेनिंग मिली है। ये फिल्म पहले दिन की कमाई के मामले में इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप फाइव फिल्मों में शामिल हो गई है।

पहले दिन इस फिल्म ने 16 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म में वरुण ने शहारुख खान की फिल्म के रईस के डायलॉग बोलकर फिल्म की कमाई को ही उससे आगे निकाल लिया है।
विश्लेषकों की मानें तो ये फिल्म इस वीकेंड में और भी धमाकेदार कमाई करेगी क्योंकि आज शनिवार को दशहरा की छुट्टी है। रविवार के दिन का भी फायदा इस फिल्म को मिलने वाला है।
साथ ही इस फिल्म के लिए सबसे अच्छी बात है कि ऐसी कोई फिल्म भी इस समय सिनेमाघरों में नहीं चल रही है जो इस फिल्म को टक्कर दे सके। कॉमेडी और एक्शन से भरी इस फिल्म को लोग फैमिली के साथ देखने पहुंच रहे हैं।
बता दें कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कुल 3500 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को समीक्षकों ने भी बहुत ही शानदार बताया है। फिल्म को रेटिंग भी अच्छी मिली है।
‘जुड़वां-2’ 1997 में आई सलमान खान की फिल्म का ‘जुड़वा’ का रीमेक है। फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने निर्देशित किया है। फिल्म में वरुण धवन डबल रोल में हैं, और उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू लीड रोल में हैं। इसके अलावा अनुपम खेर, पवन मलहोत्रा और उपासना सिंह भी हैं।
Next Story
Top