logo
Breaking

कपिल शर्मा शो में आपको हंसाने आएंगी कपिल की नौकरानी

कपिल के शो में जैमी के अलावा कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव भी नजर आने वाले हैं।

कपिल शर्मा शो में आपको हंसाने आएंगी कपिल की नौकरानी

कॉमेडियन कपिल शर्मा का हिट शो धीरे-धीरे ठंडे बस्ते में जाने को है। द कपिल शर्मा शो के सभी दमदार कलाकारों अभई तक शो में आने को राजी नहीं हुए हैं। इस बार कपिल की बदसलूकी दुनिया भर के सामने आ गई है। इसलिए कपिल शो में नए कॉमेडी के धुरंधरों को तलाशने में जुटे हैं।

कपिल का नौकर गया है को अब कपिल ने अपनी नौकरानी को बुला लिया है। किस किस को प्यार करूं में कपिल की नौकरानी बनी जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर कपिल शर्मा शो में दर्शकों को हंसाने के लिए आने वाली हैं........
झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल के इस शो से दूरी बनाने ली है। हाला्ंकि खबरें है कि वह शो में वापसी करेंगे। लेकिन तब तक के लिए कपिल शो को चलाने के लिए सुनील के विकल्‍पों को ढूंढने की तैयारी कर रहे हैं। बुधवार को सोनी टीवी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जानकारी दी गई है कि जल्‍द ही इस शो से एक नया कालाकर जुड़ने वाला है।
दरअसल शो में जैमी लीवर आने वाली हैं। जैमी पहले भी अपनी दमदार कॉमेडी से आपको कपिल की फिल्म किस किस को प्यार करूं में नौकरानी चम्पा के किरदार से हंसा चुकी हैं। लेकिन अब वह कपिल के शो में दर्शकों को लोट-पोट कर पाएंगी या नहीं ये तो शो के बाद ही पता चलेगा।
साथ ही शो में जैमी को कौन सा किरदार अॉफर किया गया है यह भी एक सवाल है। क्या जैमी कपिल के शो में भी नौकरानी ही बनेंगी या उनको यहा कुछ और?
ऐसे बुरे वक्त में जैमी कपिल के शो की साथ बचाने के लिए शो से जुड़ गई है लेकिन द कपिल शर्मा शो के फैंस को जैमी की कॉमेडी पसंद आती है या नहीं ये तो शो के प्रसारण के बाद ही पता चलेगा। खैर आपके ये भी बता दें कि जैमी सिर्फ कपिल के शो में ही नहीं बल्कि सोनी चैनल पर ही नए शो 'सबसे बड़ा कलाकार' को भी होस्‍ट करते हुए भी नजर आने वाली हैं।
सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा के इस शो को छोड़ने के बाद पिछले सप्ताह 'द कपिल शर्मा शो' की टीआरपी में काफी गिरावट आई थी। पिछले सप्ताह के दोनों एपिसोड को यूट्यूब चैनल पर भी काफी नापसंद किया गया। इस शो में जैमी के अलावा कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव भी अब नजर आने वाले हैं।
Share it
Top