logo
Breaking

Interview : जॉनी लीवर से जानिए उनकी कमियों के बारे में

जॉनी लीवर गजब के कॉमेडियन हैं लेकिन उनमें एक ऐसी कमी है, जो किसी फिल्म एक्टर में नहीं होनी चाहिए। इस कमी के कारण उन्हें कई फिल्में भी छोड़नी पड़ी हैं। यह कमी कौन सी है, बता रहे हैं जॉनी लीवर।

Interview : जॉनी लीवर से जानिए उनकी कमियों के बारे में

विक्रम : एक एक्टर को चाहे वह हीरो हो, विलेन हो या कॉमेडियन, सभी को फिल्मों में एक्सट्रा एफर्ट करने होते हैं। रोल के लिए नई चीजें सीखनी पड़ती हैं, जैसे घुड़सवारी, तलवारबाजी, डांस का नया स्टाइल, ड्राइविंग। लेकिन मुझे ड्राइविंग नहीं आती। इस वजह से एक बार मेरे साथ हादसा भी हो गया।

बात उस समय की है, जब मैं फिल्म 'कसम' की शूटिंग कर रहा था। इस सीन में मुझे कार चलानी थी और अनिल कपूर को पीछे वाली सीट पर बैठकर मेरे ऊपर बंदूक ताने रखनी थी। जब डायरेक्टर उमेश मेहरा ने यह सीन मुझे बताया तो मेरी हालत खराब हो गई। मैंने मेहरा जी से कहा-'अरे साहब, मुझे जरा भी ड्राइविंग नहीं आती।' यह सुनकर उन्होंने मुझे ड्राइविंग सिखाने के लिए एक ड्राइवर को बुलाया।

लेकिन कुछ ही देर के बाद वह मुझसे परेशान हो गया। मेरी कार स्टार्ट तक न होती थी। लेकिन जब कार स्टार्ट हुई तो वह मेरे कंट्रोल से बाहर हो गई, सेट के एक कोने में जाकर टकरा गई। बस, भगवान का शुक्र है कि सेट पर किसी को कुछ नहीं हुआ। बाद में डायरेक्टर ने सीन में बदलाव किया। उस दिन के बाद से मैंने ड्राइविंग से तौबा कर ली। इसका नुकसान मेरे करियर पर भी हुआ, मुझे कई फिल्में ड्राइविंग शॉट होने की वजह से छोड़नी पड़ीं।


Share it
Top