Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Interview : जॉनी लीवर ने खोले अनिल कपूर के राज

फिल्म ‘रेस’ के करीब नौ साल बाद कॉमेडियन जॉनी लीवर और अनिल कपूर इस फिल्म में साथ नजर आए। अनिल के साथ काम करने के अनुभवों और उनकी खासियतों के बारे में बता रहे हैं जॉनी लीवर।

Interview : जॉनी लीवर ने खोले अनिल कपूर के राज
इन दिनों मल्टीस्टारर फिल्म ‘टोटल धमाल’ की खूब चर्चा है। फिल्म ‘रेस’ के करीब नौ साल बाद कॉमेडियन जॉनी लीवर और अनिल कपूर इस फिल्म में साथ नजर आए। अनिल के साथ काम करने के अनुभवों और उनकी खासियतों के बारे में बता रहे हैं जॉनी लीवर।
मैंने अनिल कपूर साहब के साथ सबसे पहले फिल्म ‘तेजाब’ की थी। तब से लेकर आज तक मैंने उनके साथ कई फिल्मों में काम किया। लेकिन फिल्म ‘तेजाब’ से लेकर आज तक मैंने उनके स्वभाव और सेहत में कोई बदलाव नहीं देखा। उनका जोश वैसा ही है, जैसा पहले हुआ करता था। वह आज भी यंग और फिट नजर आते हैं।
पिछले दिनों मैंने उनके साथ फिल्म ‘टोटल धमाल’ की। उनके साथ काम करने का एक्सपीरियंस हमेशा दिलचस्प ही रहता है। अनिल साहब को देखकर सीख मिलती है कि एक इंसान की अच्छी सेहत का रिश्ता उसके अच्छे स्वभाव से जुड़ा होता है। हर किसी की तरह उनके जीवन में भी उतार-चढ़ाव आए, टेंशन आई, सफलता-असफलता ने घेरा।
अपने आत्मविश्वास और शांत स्वभाव के चलते उन्होंने इन बातों को अपने पर हावी नहीं होने दिया। यही वजह है कि आज भी अनिल साहब बिल्कुल वैसे ही दिखते हैं, जैसे आज से पचीस साल पहले दिखते थे। मेरा इतने सालों का अनुभव है कि मैं उनको जब भी सेट पर शूटिंग में या किसी पार्टी फंक्शन में देखता हूं तो वह मुझे हमेशा हंसते-मुस्कुराते नजर आते हैं। उनकी यही क्वालिटीज उनको सदाबहार बनाए रखती हैं।
मैं जब भी उनसे मिलता हूं तो सोचता हूं कि काश! मैं उन जैसा हो पाता, तो वक्त की मार मुझे कभी परेशान नहीं करती। हालांकि मैं भी हमेशा हंसता-मुस्कुराता हूं। मेरी ऊपर वाले से प्रार्थना है कि अनिल साहब हमेशा ऐसे ही हंसते-मुस्कुराते रहें।
Next Story
Top