Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जॉन अब्राहम ने अवॉर्ड फंक्शनों को बताया मजाक, कहा- ''मैं पैसों के लिए नहीं नाचता''

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने अवॉर्ड फंक्शनों और उनमें होने वाली परफार्मेंस के ऊपर एक बड़ा बयान दिया है। जॉन के इस बयान ने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया है।

जॉन अब्राहम ने अवॉर्ड फंक्शनों को बताया मजाक, कहा-

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने अवॉर्ड फंक्शनों और उनमें होने वाली स्टार्स की परफार्मेंस पर बहुत बडा बयान दिया है। जॉन का यह बयान बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेताओं को उनका दुश्मन बना सकता है। दरअसल जान ने फिल्म इंटस्ट्री और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे किए है।

पैसों के लिए नहीं नाचता-

बता दें कि जॉन अब्रहम ने बॉलीवुड में होने वाले अवॉर्ड फंक्शनों को लेकर कहा है वो इस तरह के इवेंट्स में इसलिए नहीं जाते हैं क्योंकि ये इवेंट्स एक जोक बनकर रह गए हैं। यही नहीं जॉन ने यह भी कहा है कि वह बॉलीवुड के कई स्टार्स की तरह पैसो के लिए नहीं नाचते।

इन दो स्टार्स को अपना पक्का दोस्त मानते हैं जॉन-

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने कहा है कि अगर फिल्म इंडस्ट्री में उनके सबसे ज्यादा करीब अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन हैं। अक्षय कुमार के साथ अपनी दोस्ती को लेकर जॉन ने कहा कि हम दोनों की सोच एक जैसी है इसलिए हम दोनो एक दूसरे के काफी करीब हैं।

वहीं जॉन अब्राहम नें जूनियर बी के बारे में बात करते हुए कहा कि अभिषेक मेरे सबसे खास दोस्तों में से एक है। दोस्ताना फिल्म में अभिषेक के साथ काम करना मेरे लिए स्पेशल रोमांस थी। इसके अलावा वरूण धवन और टाइगर श्रॉफ भी उनके अच्छे दोस्त हैं।

यह भी पढ़ेंः बॉलीवुड के शहंशाह की गुहार: क्रिएटिविटी का गला न घोटे, रिलीज करें मेरी फिल्म

बता दें कि जॉन पिछले काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर है। जॉन अपनी अपकमिंग फिल्म परमाणु से एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाकेदार वापसी करने को तैयार हैं।

Next Story
Top