Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

एक्टिंग के साथ-साथ एक्टर का लुक भी मैटर करता हैः जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम की एक्टिंग की पारी ठीक-ठाक चल रही थी लेकिन वह और ज्यादा क्रिएटिव वर्क करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने फिल्म प्रोडक्शन में भी कदम रखा। अब वह दोनों ही फील्ड में अपने काम से सैटिस्फाइड हैं, खुद को एक्सप्लोर भी कर रहे हैं।

एक्टिंग के साथ-साथ एक्टर का लुक भी मैटर करता हैः जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम की एक्टिंग की पारी ठीक-ठाक चल रही थी लेकिन वह और ज्यादा क्रिएटिव वर्क करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने फिल्म प्रोडक्शन में भी कदम रखा। अब वह दोनों ही फील्ड में अपने काम से सैटिस्फाइड हैं, खुद को एक्सप्लोर भी कर रहे हैं। बातचीत, जॉन अब्राहम से।

आपके लुक्स, पर्सनालिटी की इंडस्ट्री में काफी तारीफ होती है। एक एक्टर के लिए एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स कितना मैटर करता है। इस पर आपकी क्या राय है?

हां, एक्टिंग के साथ-साथ एक्टर्स के लुक्स भी मैटर करते हैं। आप खुद देखिए, जिन स्टार्स की एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स भी अच्छे हैं, उनकी फैन फॉलोइंग ज्यादा होती है। आप शाहरुख खान को देख लीजिए, उनके पास लुक्स भी हैं और वह फिट भी रहते हैं। अब तो ज्यादातर नए स्टार्स इस बात को समझते हैं इसीलिए एक्टिंग के साथ-साथ बॉडी, लुक्स पर भी वर्क करते हैं।

आप एक्टर के साथ-साथ बॉलीवुड में बतौर प्रोड्यूसर भी एक्टिव हैं। कौन सा काम ज्यादा पसंद है?

एक्टिंग, प्रोडक्शन दोनों कामों में बैलेंस बनाकर चल रहा हूं। एक्टिंग करके सैटिस्फेक्शन मिलता है, वहीं प्रोडक्शन की फील्ड में काम करके क्रिएटिविटी बढ़ती है, नॉलेज बढ़ती है। इस तरह मैं हर दिन कुछ नया सीखता हूं, जिससे मुझे खुशी मिलती है।

आपने फिल्मों में आने से पहले मार्केटिग फील्ड में जॉब किया था। फिल्मों के प्रमोशन में मार्केटिंग को कितना इंपॉर्टेंट मानते हैं?

यह बहुत अहम है। हम कोई अच्छी फिल्म बनाते हैं तो उसे लेकर लोगों में एक्साइटमेंट जगाने के लिए प्रमोशन करना जरूरी होता है। जब तक लोग किसी चीज या बात के बारे में जानेंगे नहीं तो उस पर अपना रिएक्शन कैसे देंगे। यही वजह है कि मैं अपनी फिल्मों का प्रमोशन जितना हो सकता है, करता हूं।

आगे की स्लाइड्स में जानिए जॉन अब्राहम से जुड़ी जानकारी.....

Next Story
Top