Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

चांदनी चौक में एलियंस आने से कैसे बड़ी जीजा जी की मुश्किल

ढेर सारी खुशियां और मनोरंजन देने के अपने वादे पर कायम रहते हुए, सोनी सब के पारिवारिक मनोरंजन, ‘जीजाजी छत पर हैं’ में एक दिलचस्पप मोड़ आने वाला है। चांदनी चौक में एलियन की अफवाहें फैलने के बाद सभी बड़ी टेंशन में है ऐसी में अब कौन सा नया ट्विस्ट आएगा ये देखना दिलचस्प होगा।

चांदनी चौक में एलियंस आने से कैसे बड़ी जीजा जी की मुश्किल

ढेर सारी खुशियां और मनोरंजन देने के अपने वादे पर कायम रहते हुए, सोनी सब के पारिवारिक मनोरंजन, 'जीजाजी छत पर हैं' में एक दिलचस्पप मोड़ आने वाला है। इलायची (हिबा नवाब) के लिये रिश्ता आने के साथ उसके और पंचम (निखिल खुराना) के बीच तनाव बढ़ गया है। अब ये दोनों इस स्थिति से बचने के तरीके ढूंढने की कोशिशों में लगे हैं।

पिंकी दरोगा लगातार इस प्रयास में लगा है कि इलायची की शादी कमिशनर के बेटे से हो जाये और उसका परिवार कमिशनर को खुश करने की तैयारी में लगा है। इस खबर से बेहद परेशान होकर, इलायची और पंचम इससे बचने के तरीके ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं।

इसी बीच चांदनी चौक में एक यूएफओ के उतरने की अफवाहें चल रही हैं, जिससे सभी डरे हुए हैं, खासतौर से मुरारी जोकि बाद में यह जानकर डर जाता है कि एलियन उससे रेडियो के जरिये संपर्क साधने की कोशिश कर रहा है।

आखिर एलियन मुरारी से चाहता क्यार है? क्याध वह एलियन से बचने में कामयाब हो पायेगा?

मुरारी की भूमिका निभा रहे अनूप उपाध्या य कहते हैं, ''मुरारी की भूमिका निभाना वाकई मजेदार है, खासकर जिस तरह वह लगातार इलायची के लिये एक बेहतरीन रिश्ता तलाश कर रहा है। चांदनी चौक में एलियन की अफवाहें फैलने के बाद, मुरारी क्या करता है यह देखना दिलचस्पू होगा। इसकी शूटिंग करने में काफी मजा आया और दर्शकों को आगे आने वाले एपिसोड जरूर पसंद आयेंगे।''

Next Story
Top