Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जाह्नवी कपूर ने क्यों कहा- मॉम के बगैर हमारी जिंदगी मुश्किल में, मैं नहीं कर पाऊंगी

कहते हैं हजारों खुशियां कम हैं एक गम भुलाने के लिए। जाह्नवी कपूर इन्हीं मन:स्थितियों से गुजर रही हैं। वह अभी अपनी मां श्रीदेवी की अचानक हुई मौत के दर्द से उबर नहीं पाई हैं। मां के न रहने से जो खालीपन आता है, उसे वह बहुत गहरे से महसूस कर रही हैं। मां को याद करते हुए जाह्नवी कहती हैं, ‘मेरी मां मेरी जान थीं।

जाह्नवी कपूर ने क्यों कहा- मॉम के बगैर हमारी जिंदगी मुश्किल में, मैं नहीं कर पाऊंगी

कहते हैं हजारों खुशियां कम हैं एक गम भुलाने के लिए। जाह्नवी कपूर इन्हीं मन:स्थितियों से गुजर रही हैं। वह अभी अपनी मां श्रीदेवी की अचानक हुई मौत के दर्द से उबर नहीं पाई हैं। मां के न रहने से जो खालीपन आता है, उसे वह बहुत गहरे से महसूस कर रही हैं।

मां को याद करते हुए जाह्नवी कहती हैं, ‘मेरी मां मेरी जान थीं। उन्होंने हमें बहुत प्यार से पाला। हमारी परवरिश अच्छे से हो, इसके लिए फिल्में करना छोड़ दिया।

वह अपने बच्चों के लिए समर्पित थीं। उनके न रहने से अब हमें अहसास हो रहा है कि उनकी हमारे जिंदगी में कितनी अहमियत थी। मॉम के बगैर हमारी जिंदगी बहुत मुश्किल हो गई है।

हर बेटी अपनी कोई बड़ी खुशी अपनी मां के साथ ही शेयर करना चाहती है। लेकिन मैं नहीं कर पाऊंगी। मैं अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ की रिलीज की खुशी उनके साथ नहीं बांट पाऊंगी।

लेकिन मैंने अपने आपसे वादा किया है कि मैं ऐसा काम करूंगी कि मेरी मां जहां भी होंगी, मुझ पर गर्व करेंगी। मैं उनकी तरह ही मेहनत करूंगी, अपनी मां का नाम रोशन करूंगी।’

Next Story
Top