Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Interview: पापा के मना करने के बावजूद जान्हवी कपूर करती है कौन सा काम, सनसनीखेज खुलासा

जान्हवी कपूर को पहली ही फिल्म से अच्छी सफलता मिली। लेकिन वह इसके बाद भी टेंशन में हैं, आखिर ऐसा क्यों है? ईशान खट्टर के साथ लिंकअप और सारा अली खान के साथ कंपैरिजन को लेकर उनका क्या कहना है? बॉलीवुड में जान्हवी की खूबसूरती की खूब तारीफ होती है, उनकी नजर में खूबसूरती के क्या मायने हैं?

Interview: पापा के मना करने के बावजूद जान्हवी कपूर करती है कौन सा काम, सनसनीखेज खुलासा
X

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर पहली ही फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहीं। लेकिन अभी उन्हें लंबा सफर तय करना है। जान्हवी भी मानती हैं कि बतौर एक्ट्रेस अभी उन्हें खुद को साबित करना है। लेकिन वह खुश हैं कि बॉलीवुड में उन्हें पूरा सपोर्ट मिल रहा है। प्रोफेशनल-पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें साझा कर रही हैं जान्हवी कपूर।

फिल्म ‘धड़क’ से आपकी बॉलीवुड में अच्छी शुरुआत हुई, दर्शकों का प्यार आपको मिला, खुद इन बातों को कैसे देखती हैं?

पहली फिल्म की सफलता के बाद से खुश भी हूं और टेंशन में भी हूं। खुश इसलिए हूं कि मेरी शुरुआत अच्छी हो गई और टेंशन में इसलिए हूं कि अब खुद को अच्छी एक्ट्रेस साबित करने के लिए ज्यादा मेहनत करनी है।

पहली फिल्म के बाद इंडस्ट्री की तरफ से आपको कितना सपोर्ट मिल रहा है?

फिल्म इंडस्ट्री वालों ने तो मुझे हमेशा सपोर्ट दिया। सब मम्मी की गुड विल है। लोग मेरी मॉम से इतना प्यार करते हैं कि उन्होंने मुझे हाथों-हाथ लिया, बहुत प्यार दिया।

अपनी इस सफलता के बाद आप अपनी मॉम को मिस कर रही हैं?

मैं अपनी मॉम को हर पल मिस करती हूं। जब किसी को उसकी मॉम के साथ देखती हूं तो मन में एक ही ख्याल आता है कि भगवान ने मेरी मॉम को मुझसे क्यों दूर कर दिया, जबकि मुझे उनकी बहुत ज्यादा जरूरत है।

सुना है कि आपकी बहन खुशी आपको बहुत सपोर्ट करती है?

मेरी बहन तो मेरी जिंदगी है, वह मेरे लिए सब कुछ है। मॉम के बाद वही है, जिससे मैं दिल की बात कर सकती हूं। खुशी ने मुझे हमेशा सपोर्ट किया है, तब भी जब मॉम थी और आज भी जब मॉम नहीं हैं।

कहा जा रहा है कि खुशी भी जल्द हीरोइन बनकर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं?

इस बारे में तो आपको खुशी ही बता सकती है, उसका फिल्मों में आना तो तय है लेकिन वह कब आएगी, यह मुझे भी पता नहीं है।

जब ईशान खट्टर के साथ आपके लिंकअप की खबरें आईं तो आपका क्या रिएक्शन था?

मैंने बचपन से इंडस्ट्री को नजदीक से देखा है, ऐसे में मुझे पता है कि इस तरह की बातें होती ही रहती हैं। अगर मैं इस बात पर रिएक्ट करूंगी तो मुझे ही और ज्यादा परेशानी होगी ।

लेकिन जब आपकी और सारा अली खान की तुलना होती है, आपको कैसा लगता है?

सारा मेरी अच्छी दोस्त है, हम साथ में कई बार घूमने भी जाते हैं। जब हमें इस तरह की बातों का पता चलता है तो हम बहुत हंसते हैं। सारा अच्छी एक्ट्रेस है, उसने काफी कम समय में काफी अच्छा काम कर लिया है। मैं उसके काम से बेहद इंस्पायर हूं।

बॉलीवुड में आपकी खूबसूरती की खूब तारीफ होती है। आपकी नजर में खूबसूरती के मायने क्या हैं?

जहां तक खूबसूरती की बात है तो मैं बाहरी नहीं भीतरी खूबसूरती में यकीन करती हूं। मेरी नजर में वह इंसान खूबसूरत है, जो दूसरों को खुशी दे। मैं भी दूसरों को खुशी देने की कोशिश करती हूं, इससे मुझे भी खुशी मिलती है।

मेरा फिटनेस फंडा

एक एक्ट्रेस के लिए आज के कॉम्पिटिशन के दौर में अच्छा फिगर होना जरूरी है। मैं अपनी फिटनेस को मेंटेन रखने के लिए काफी जिम, एक्सरसाइज करती हूं। लेकिन पापा नहीं चाहते हैं कि मैं बहुत ज्यादा एक्सरसाइज करूं, उन्हें लगता है कि इतना एक्सरसाइज करना ठीक नहीं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story