Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जय भानुशाली और माही के घर जल्द गूंजेगी बच्चे की किलकारी!

टीवी की दुनिया के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक एक्टर जय भानुशाली और ऐक्ट्रेस माही विज अपने बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं। टॉक शो ''जज्बात'' के वायरल हुए एक वीडियो में जय अपने बच्चे के बारे में बात करते सुने गए थे।

जय भानुशाली और माही के घर जल्द गूंजेगी बच्चे की किलकारी!
X

टीवी की दुनिया के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक एक्टर जय भानुशाली और ऐक्ट्रेस माही विज अपने बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं। टॉक शो 'जज्बात' के वायरल हुए एक वीडियो में जय अपने बच्चे के बारे में बात करते सुने गए थे।

हालांकि जय और माही ने पहले ही दो बच्चों को गोद ले रखा है। जय और माही इन बच्चों की पढ़ाई का पूरा खर्चा उठा रहे हैं। टॉक शो के अपकमिंग ऐपिसोड में जय इस बारे में बात करते हुए दिखाई देंगे।

बच्चे की प्लानिंग के बारे में बात करके जय ने माहौल को स्पेशल और इमोशनल बना दिया। जय ने कहा, 'हम दोनों अपने बच्चे के बारे में काफी समय से चर्चा कर रहे हैं, तो अब हम इसको लेकर आगे बढ़ते हैं।'

'ससुराल गेंदा फूल' ऐक्टर जय सोनी और उनकी वाइफ पूजा शाह अपने परिवार में नए मेहमान के स्वागत के लिए तैयार हैं। हाल ही में उन्होंने बेबी शॉवर होस्ट किया जिसमें कई टीवी सिलेब्स पहुंचे। उनके इस स्पेशल अकेजन में दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक दहिया, संदीप सिकंद साथ आए।

खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी फंक्शन में पहुंचीं। अर्थ कलर आउटफिट और सिंपल अक्सेसरीज में वह काफी खूबसूरत दिख रही थीं। 'पहरेदार पिया की' में काम करके बीते साल परेशानी में आने वाली टीवी ऐक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश भी पहुंचीं और उन्होंने पूजा के साथ सेल्फी खिंचवाई।

इस मौके पर क्यूट कपल जय भानुशाली और माही विज भी पहुंचे और उन्होंने खूब मस्ती की। यह फोटो जय ने इंस्टाग्राम पर शेयर की और उसके साथ कैप्शन दिया, 'मेरी नेक्स्ट फिल्म का पोस्टर, पति, पत्नी और वो... कटप्पा का दूसरा भाई।

यह सुनकर माही अपने आंसू रोक नहीं पाई और उन्होंने जय को कसकर गले लगा लिया। ऐपिसोड में जय ने पत्नी माही के साथ एक रोमांटिक गाने पर डांस भी किया। शो के होस्ट राजीव खंडेलवाल के साथ जय और माही ने अपने जिन्दगी की कई इंट्रेस्टिंग मूमेंट्स और स्टोरीज को शेयर किया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story