Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जाह्नवी कपूर ने बारिश में सोशल मीडिया पर लगाई आग, एक्ट्रेस के बोल्ड लुक से फैंस की थमी सांसे, देखें वायरल फोटो

इस बार झमाझम बारिश का मजा लेते हुए एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की कुछ फोटोज ने पानी में आग लगाने का काम किया है। एक्टेस ने हाल ही में इस मौसमी बरसात में कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जाह्नवी की इन फोटोज को देखकर फैंस की सांसे थम सी गई हैं।

Janhvi Kapoor shared bold photos on social media as she enjoys rain
X

जाह्नवी कपूर ने बारिश में सोशल मीडिया पर लगाई आग, एक्ट्रेस के बोल्ड लुक से फैंस की थमी सांसे, देखें वायरल फोटो

मुंबई फिल्म इंडस्ट्री के साथ- साथ अपनी बारिश के लिए भी मशहूर है। हर साल इस मौसम में मायानगरी में जमकर बरसात होती हैं। लोग कहते भी है कि मुंबई की बारिश से किसी को भी प्यार हो सकता है। वैसे हर कोई इस बारिश का मजा लेता है। तो इस बार झमाझम बारिश का मजा लेते हुए एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की कुछ फोटोज ने पानी में आग लगाने का काम किया है।

एक्टेस ने हाल ही में इस मौसमी बरसात में कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जाह्नवी की इन फोटोज को देखकर फैंस की सांसे थम सी गई हैं। ऑफ व्हाइट कलर की ड्रेस में एक्ट्रेस कमाल लग रही हैं। जाह्नवी ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इन फोटोज को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने एक मजेदार कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में एक्ट्रेस लिखती हैं कि म्यूजिक न सुन पाने वाले लोग डांस करने वाले लोगो को देखकर उन्हें पागल समझते है।


वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर ने अपना फिल्मी डेब्यु 'धड़क' (Dhadak) फिल्म से किया था। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) थे। धड़क मराठी फिल्म 'सैराट' (Sairaat) की कहानी पर बनायी गयी थी जिसमें ऑनर किलिंग के मुद्दे को उठाया गया था। जाह्नवी को लास्ट टाइम फिल्म 'रूही' (Roohi) में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और वरुण शर्मा भी थे। वहीं जाह्नवी अब 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) और 'गुड लक जैरी' (Good Luck Jerry) में नजर आएंगी।

और पढ़ें
Next Story