Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्या स्टार किड जाह्नवी कपूर को सताने लगा है ''धड़क'' का डर

बॉलीवुड में फिल्म ‘धड़क'' से अपने करियर का आगाज करने जा रहीं अदाकारा जाह्न्वी कपूर को उम्मीद है कि उनकी यह फिल्म दर्शकों के दिलों को छुएगी।

क्या स्टार किड जाह्नवी कपूर को सताने लगा है

बॉलीवुड में फिल्म ‘धड़क' से अपने करियर का आगाज करने जा रहीं अदाकारा जाह्न्वी कपूर को उम्मीद है कि उनकी यह फिल्म दर्शकों के दिलों को छुएगी। जाह्न्वी अभिनेत्री श्रीदेवी और फिल्मकार बोनी कपूर की बेटी है।

शशांक खेतान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में इशान खट्टर भी मुख्य भूमिका में है और फिल्म अगले सप्ताह बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। उन्होंने कहा हर फिल्म की तरह, मुझे उम्मीद है कि यह भी दर्शकों का मनोरंजन करेगी।

इससे अधिक मैं उम्मीद करती हूं कि इस फिल्म में जिस विषय को हमने उठाया है उस पर लोग विचार करें। जाह्न्वी ने कहा कि मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शक हमारे किरदारों को महसूस करेंगे।

मुझे लगता है कि ‘धड़क' लाखों लोगों के दिलों को छुएगी। आपको बता दें कि ‘ धड़क ' मराठी फिल्म ‘ सैराट ' का हिंदी रीमेक है। फिल्म 20 जुलाई को बडे़ पर्दे पर रिलीज होगी। 'धड़क' वैसे तो मराठी फिल्म 'सैराट' की ऑफिशल रीमेक है।

इन दोनों फिल्मों में सबसे बड़ा अंतर इसके बैकग्राउंड का है। 'सैराट' जहां महाराष्ट्र के ग्रामीण परिवेश पर आधारित थी तो वहीं, 'धड़क' का बैकग्राउंड राजस्थान पर आधारित है। यही वजह रही कि 'धड़क' के लिए ईशान और जाह्नवी ने मेवाड़ी भाषा सीखी।

Next Story
Top