Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''धड़क'' से पहले इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ दिखती जाह्नवी कपूर, अगर ये शख्स नहीं अड़ाता टांग

फिल्म ''धड़क'' से जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में अपना पहला डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में जाह्नवी के अपॉजिट ईशान खट्टर लीड रोल में हैं।

फिल्म 'धड़क' से जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में अपना पहला डेब्यू किया है। इस फिल्म में जाह्नवी के अपॉजिट ईशान खट्टर लीड रोल में हैं। धड़क के अभी तक कई गानें रिलीज हो चुके हैं।

गानों को करोड़ो व्यूज मिलने के साथ ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग धड़क को काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन खबरें ये भी आ रही हैं कि जाह्नवी कपूर को ईशान खट्टर के भाई शाहिद कपूर के साथ काम करने का मौका मिला था।

इसे भी पढ़ेः धड़क के सॉन्ग पर रोमांटिक हुई जाह्नवी, अपने को-स्टार ईशान संग किया कुछ ऐसा- वीडियो हुआ वायरल

शाहिद कपूर तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले थे। फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए जाह्नवी कपूर को कास्ट किया गया था। लेकिन करण जौहर की वजह से यह बात नहीं बन पाई। करण जौहर चाहते थे कि जाह्नवी अभी किसी भी मसाला फिल्मों में काम नहीं करें।

इसे भी पढ़ेः ईशान खट्टर ने किया खुलासा, अपनी इस आदत से जाह्नवी खुद होती हैं परेशान

करण जौहर का कहना था कि जाह्नवी अभी सिर्फ ग्लैमरस रोल ही करें। बता दें कि आलिया ने भी अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से ही की थी। इस फिल्म में आलिया का हॉट अंदाज लोगों को काफी पसंद आया था।

धड़क में जाह्नवी कपूर का रोल भी कुछ इसी तरह का है। इस कारण से करण जौहर ने जाह्नवी के बदले तारा सुतारिया को शाहिद कूपर की फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के लिए कास्ट किया।

Next Story
Top