Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मां श्रीदेवी पर पहली बार बोलीं जाह्नवी कपूर, बोनी कपूर हुए भावुक

दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी को उनकी अदाकारी के लिए सरकार ने बेस्ट एक्ट्रेस के नेशनल अवॉर्ड से उनको नवाजा था। यह अवॉड श्रीदेवी को उनकी फिल्म मॉम के लिए दिया गया था। श्रीदेवी की मौत के बाद पहली बार जाह्नवी अपनी मां पर बोलती नजर आई।

मां श्रीदेवी पर पहली बार बोलीं जाह्नवी कपूर, बोनी कपूर हुए भावुक

दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी को उनकी अदाकारी के लिए सरकार ने बेस्ट एक्ट्रेस के नेशनल अवॉर्ड से उनको नवाजा था। यह अवॉड श्रीदेवी को उनकी फिल्म मॉम के लिए दिया गया था।

श्रीदेवी की मौत के बाद पहली बार जाह्नवी अपनी मां पर बोलती नजर आई। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। जिसको अभी तक लाखों लोग देख चुके है।

मां को मिले नेशनल अवॉर्ड के लिए जाह्नवी ने सरकार को धन्यवाद किया है। जाह्नवी ने कहा की मै और खुशी दोनों ही मां श्रीदेवी के समर्पण,लगन,महनत को ज्यूरी द्वारा पहचानने के लिए धन्यवाद करते है।

मां श्रीदेवी को याद करते हुए जाह्नवी ने आगे कहा कि मां हमारे लिए बहुत खास थी। हम सभी को खुशी है कि उनके काम को सहारा गया है।

इस दौरान श्रीदेवी के पति बोनी कपूर अपनी बेटी जाह्नवी के साथ ही थे। उन्होंने भी श्रीदेवी को याद किया और सरकार को थैक्स बोला। जब रिपोर्टस ने जाह्नवी से उनकी मां पर सवाल किया की आप अपनी मां को कितना मिस करती है?

तब जाह्नवी ने इस सवाल का जवाब देने के लिए मना कर दिया। इस दौरान बोनी कपूर भी श्रीदेवी के बारे में बात करते हुए भावुक हो गए।

जब से श्रीदेवी की मौत हुई है तभी से बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों का हर पल ख्याल रख रहे है। पिता बोनी हर समय अपनी दोनों बेटियों के लिए सहारा बनते है। बोनी अपनी बेटियों के लिए पहले से ज्यादा प्रोटेक्टिव हो गए है।

जाह्नवी को फिल्मों में लाने का जिम्मा श्रीदेवी ने ही अपने ऊपर उठाया था। उनके जाने के बाद अब यह भूमिका उनके पिता बोनी निभा रहे है।

Next Story
Top