Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Exclusive Interview: जाह्नवी कपूर ने बताई मां श्रीदेवी की आखिरी इच्छा, पिता बोनी कपूर का खोला बड़ा राज

करण जौहर प्रोड्यूस्ड, शशांक खेतान डायरेक्टेड फिल्म ‘धड़क’ लंबे समय से खबरों में बनी हुई है। यह सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रिमेक है। इस फिल्म से स्व. श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर बॉलीवुड में कदम रख रही हैं।

Exclusive Interview: जाह्नवी कपूर ने बताई मां श्रीदेवी की आखिरी इच्छा, पिता बोनी कपूर का खोला बड़ा राज

करण जौहर प्रोड्यूस्ड, शशांक खेतान डायरेक्टेड फिल्म ‘धड़क’ लंबे समय से खबरों में बनी हुई है। यह सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रिमेक है। इस फिल्म से स्व. श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। फिल्म में जान्हवी के अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर हैं। फिल्म ‘धड़क’ एक लव स्टोरी है। हाल ही में जान्हवी कपूर से फिल्म को लेकर लंबी बातचीत हुई। पेश है, बातचीत के चुनिंदा अंश-

फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में आने का सपना पूरा हो रहा है? लेकिन अब आपकी मॉम श्रीदेवी साथ नहीं है? क्या कहना चाहेंगी?

इस फिल्म पर मैंने दो साल मेहनत की है। बॉलीवुड में फिल्म ‘धड़क’ के जरिए मेरी शुरुआत हो रही है। इस मौके पर मॉम की बहुत याद आ रही है, उनको बहुत मिस कर रही हूं।

मॉम ने एक बार मुझसे कहा था- हमेशा अपना काम परफेक्ट तरीके से करो। कड़ी मेहनत से पीछे मत हटना। जब भी फिल्म में कोई सीन करो, तो उसमें इमोशन नजर आने चाहिए। यह सब बातें मुझे आज याद आ रही हैं।

यह फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराट’ की रीमेक है। क्या आपने यह फिल्म देखी थी?

हां, मैंने और मॉम ने मिलकर ‘सैराट’ देखी थी। हम दोनों को ही यह फिल्म बहुत पसंद आई थी। उस दौरान मैंने अपनी मॉम से कहा था कि आई विश कि मेरे करियर की शुरुआत ऐसी किसी फिल्म से हो। तब मॉम ने मुझसे कहा था कि वह भी इस तरह की फिल्म करने की इच्छा रखती हैं, जो दिल को छूने वाली हो।

मराठी फिल्म में एक्ट्रेस रिंकू राजगुरू ने अपना किरदार बड़ी खूबसूरती से निभाया था? आपने अपने किरदार को निभाने के लिए कितनी मेहनत की है?

रिंकू राजगुरू ने अपना किरदार इतने अच्छे से निभाया था कि अगर कोई उनकी नकल करना भी चाहे तो नहीं कर सकता। मैंने ईमानदारी से कोशिश की है कि फिल्म में अपने कैरेक्टर पार्थवी को अच्छे से निभा पाऊं। रिंकू की बिल्कुल भी नकल नहीं की है।

आपने फिल्म में मारवाड़ी भाषा बोली है। इसके लिए भी काफी प्रैक्टिस की होगी?

फिल्म का बैकग्राउंड राजस्थान के मेवाड़ का है। हमने राजस्थान में कई जगहों पर शूटिंग की है। ऐसे में मारवाड़ी डायलॉग बोलने ही थे। शुरुआत में प्रॉब्लम हुई लेकिन डायरेक्टर शंशाक खेतान ने बहुत हेल्प की। हमारे डायरेक्टर साहब मारवाड़ी हैं।

फिल्म में आपकी जोड़ी ईशान खट्टर के साथ बनी है, उनके साथ शूटिंग एक्सपीरियंस कैसे रहे?

ईशान और मैं, दोनों ही इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं। यही वजह है कि एक-दूसरे को पूरा सपोर्ट करते थे। फिल्म में काम करते-करते हमारी अच्छी दोस्ती हो गई। ईशान का नेचर बहुत ही अच्छा है। उसकी एक्टिंग भी बहुत अच्छी है। फिल्म में ‘झिंगाट...’ सॉन्ग पर हम दोनों ने बहुत ही अच्छा डांस किया है, उम्मीद करती हूं कि आप सबको पसंद आएगा।

पापा से बहुत प्यार करती हूं

जान्हवी कपूर अपने मां श्रीदेवी के काफी करीब थीं, वह अपने पापा बोनी कपूर से भी बहुत प्यार करती हैं। फादर्स-डे के मौके पर जान्हवी कहती हैं, ‘मैं पापा से बहुत प्यार करती हूं। मॉम के जाने के बाद पापा ने हमें बहुत संभाला है। वह हमारी बहुत केयर करते हैं, सपोर्ट करते हैं। मैं चाहती हूं कि पापा, हमेशा हेल्दी रहें। हैप्पी फादर्स-डे, पापा।’

Next Story
Top