Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जेम्स कैमरून की फिल्म 'अवतार 2' को मिली नई रिलीज डेट, जानिए कब होगी रिलीज

जेम्स कैमरून की फिल्म 'अवतार 2' को आखिरकार रिलीज की तारीख मिल गई। दो साल की देरी के बाद डिज्नी ने हाल ही में 'स्टार वार्स' और 'अवतार' सीक्वल दोनों की नई रिलीज की तारीखों की घोषणा की है।

जेम्स कैमरून की फिल्म

जेम्स कैमरून की फिल्म 'अवतार 2' को आखिरकार रिलीज की तारीख मिल गई। दो साल की देरी के बाद डिज्नी ने हाल ही में 'स्टार वार्स' और 'अवतार' सीक्वल दोनों की नई रिलीज की तारीखों की घोषणा की है। प्रोजेक्ट को सही तरह से बनाने के बारे में निर्माताओं की ओर से कई पुश बैक हो रहे हैं जिसकी वजह से फिल्म के सीक्वेल में देरी हो रही है। जबकि जेम्स कैमरून ने कहा कि फिल्म एक ट्रायलॉजी होने वाली थी। जो 2 भागों में रिलीज की जानी थी, अवतार 2, अवतार 3 के साथ ही पाइपलाइन में है।


डिज्नी के निर्माताओं ने आखिरकार रिलीज की तारीखें जारी कर दी हैं। एक आधिकारिक बयान में "कैथलीन टाफ" ने बताया कि फिल्म 'अवतार 2' अब 17 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी। 'द वॉल्ट डिज़नी स्टूडियो' ने कहा, "हम एक मजबूत और परफेक्ट स्लॉट में जगह बनाना चाहते हैं ताकि फिल्म को देखने के बाद दर्शकों को किसी प्रकार का अफ़सोस न हो। हमारे लिए अवतार सिर्फ एक फिल्म नहीं बल्कि ये एक तपस्या है जिसके लिए फिल्म से जुड़े हर एक व्यक्ति ने जी-जान से मेहनत की है। दुनिया भर के दर्शकों के लिए सिनेमाई करिश्मे का नाम है अवतार इसलिए हमने फिल्म के लिए एक दम सही तारीख को चुना है ताकि सभी इस फिल्म का पूरा आनंद ले सके।

Next Story
Top