Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''पान मसाला'' वालों ने हॉलीवुड के जेम्स बॉन्ड को लूटा, सच्चाई जानकर हो जाएंगे हैरान

सुपरहिट हॉलीवुड फिल्म जेम्स बॉन्ड की कई सीरीज में नजर आ चुके एक्टर पियर्स ब्रॉसनन ने एक पान मसाला कंपनी पर खुद को ठगने का आरोप लगाया है।

जिस जासूस की नजरों से परिंदा भी बच कर नहीं निकल सकता, उस जेम्स बॉन्ड को पाना मसाला कंपनी ने ठग लिया। यह 'खुलासा' खुद उन्होंने किया है। पान मसाला के ब्रांड 'पान बहार' का विज्ञापन करने वाले हॉलीवुड एक्टर पियर्स ब्रॉसनन का दावा है कि कंपनी ने उन्हें धोखा दिया।

बता दें कि दिल्ली सरकार ने हाल ही में पियर्स ब्रॉसनन को नोटिस भेजा था। साथ ही पान मसाला ग्रुप से पूछा था कि उनके डायरेक्टर्स और अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई क्यों ना की जाए?

एक्टर ने दिया ये जवाब-

कानूनी नोटिस का जवाब देते हुए एक्टर ने जानकारी दी कि कंपनी के साथ उनका करार खत्म हो चुका है। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया है कि वह ऐसे विज्ञापनों के खिलाफ विभाग का सहयोग करेंगे।

दिल्ली स्टेट टोबैको कंट्रोल सेल को दिए लिखित जवाब में उन्होंने कहा कि कंपनी ने उन्हें प्रोडक्ट के सेवन से होने वाले नुकसान के बारे में जानकारी नहीं दी थी।

टोबैको कंट्रोल सेल ने दिया ये बयान-

दिल्ली स्टेट टोबैको कंट्रोल सेल के एडिश्नल डायरेक्टर ने कहा, 'एक्टर ने लिखित में वचन दिया है वह भविष्य में ऐसे उत्पाद और अन्य हानिकारक उत्पादों के प्रचार में किसी भी कंपनी का सहयोग नहीं करेंगे।'

यह भी पढेंः Video: रिएलिटी शो की लेडी जज ने कंटेस्टेंट को किया धोखे से Kiss, लोगों को याद आए पापोन

गौरतलब है कि अधिकारियों ने सेलिब्रिटीज से आग्रह किया है कि वह पान मसाला, चाय, इलाइची और 'सिगरेट एंड अदर टोबैको प्रोडक्ट्स एक्ट' (सीओपीटीए), 2003 के तहत किसी भी प्रतिबंधित उत्पाद के लिए विज्ञापन नहीं करेंगे।

Next Story
Top