Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जैकलीन फर्नांडीज की मां को आया हार्ट अटैक, बहरीन के अस्पताल में एडमिट

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहा है। एक्ट्रेस के लिए नए साल 2022 की शुरुआत अच्छी नहीं दिख रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस की मां किम फर्नांडीज (Fernandez) को बहरीन में दिल का दौरा पड़ा है।

जैकलीन फर्नांडीज की मां को आया हार्ट अटैक, बहरीन के अस्पताल में एडमिट
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहा है। एक्ट्रेस के लिए नए साल 2022 की शुरुआत अच्छी नहीं दिख रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस की मां किम फर्नांडीज (Fernandez) को बहरीन में दिल का दौरा पड़ा है। जैकलीन के माता-पिता अब कुछ वर्षों से बहरीन में रह रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो किम को स्ट्रोक के तुरंत बाद अस्पताल ले जाया गया था। फिलहाल वे चिकित्सकीय देखरेख में है। यह खबर आते ही एक्ट्रेस के फैन सोशल मीडिया पर दुआएं मांग रहे हैं।

वहीं एक्ट्रेस की मां के स्वास्थ्य को लेकर अभी कोई ताजा जानकारी नहीं मिली है। जैकलीन की बात करें तो एक्ट्रेस आज कल काफी बुरे दौर से गुजर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस को इस मामले में कई बार ईडी के सामने भी पेश होना पड़ा है। वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों अक्षय कुमार और नुसरत भरुचा स्टारर फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग कर रही हैं।

इसके अलावा, एक्ट्रेस अक्षय और कृति सनोन के साथ बच्चन पांडे, रणवीर सिंह अभिनीत सर्कस में भी दिखाई देंगी, जिसे रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। इसके अलावा जैकलीन फिल्म 'अटैक' में जॉन अब्राहम के साथ भी काम करेंगी। सोशल मीडिया पर पोस्ट हुए तस्वीरों से यह साफ़ पता चलता है कि जैकलीन अपने परिवार से बहुत प्यार करती हैं। रिपोर्ट्स की माने तो इससे पहले जैक्लीन कई बार मुंबई से बाहर अपने घर जाने कि कोशिश कर रही थी लेकिन मनी लॉन्डरिंग केस की वजह से वह फ़िलहाल देश से बाहर नहीं जा सकती हैं।

Next Story