Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

‘जाने भी दो यारो'': विधु विनोद चोपड़ा ने अनुपम खेर को सुनाई ये बुरी खबर, भीड़ गए थे नासिर साब

फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा ने बताया कि यह खबर उन्होंने ही अनुपम खेर को दी थी।

‘जाने भी दो यारो

हिंदी सिनेमा के जाने माने फिल्मकार कुंदन शाह की मशहूर फिल्म ‘जाने भी दो यारो' में अभिनेता अनुपम खेर की भी एक यादगार भूमिका हो सकती थी लेकिन आखिरी मौके पर उनका किरदार फिल्म से हटा दिया गया था।

‘जियो मामी 19वें मुंबई फिल्म उत्सव' के दौरान अभिनेता ओम पुरी और निर्देशक कुंदन शाह को याद करते हुए इस फिल्म से जुड़े लोगों ने पर्दे के पीछे के कुछ अनछुए यादगार पलों पर चर्चा करते हुए यह खुलासा किया।

इसे भी पढ़ें: 'मुल्क' के लिए मुसलमान बन गए ऋषि कपूर, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

ओम पुरी का इस साल जनवरी में निधन हो गया था और कुंदन शाह का निधन इस माह की शुरुआत में हुआ है। फिल्म के संवाद लिखने वाले सतीश कौशिक ने खुलासा किया कि अनुपम खेर ने फिल्म में विलन ‘‘डिस्को किलर' की भूमिका निभाई थी

अनुपम के इस किरदार को फिल्म के आखिरी संपादन के समय हटा दिया गया था। उन्होंने कहा कि फिल्म में एक ‘डिस्को किलर' नामक एक किरदार था। इसे अनुपम खेर ने निभाया था।

इसे भी पढ़ें: हेमा मालिनी के लिए जिंदगी भर कुंवारा रहा हिंदी सिनेमा का ये दिग्गज

उन्होंने बताया कि उसे (किरदार को) आंख में दिक्कत थी, इसलिए जब उसने आदमी को गोली मारी तो वह आम को जा लगी और जब उसे बताया जाता है कि आम गिर गया है तो वह हंसते हुए कहता है कि अगली बार मैं आम पर निशाना लगाऊंगा तो आदमी गिरेगा।

उस फिल्म में निर्माण का कार्य संभालने वाले फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा ने बताया कि यह खबर उन्होंने ही अनुपम खेर को दी थी। चोपड़ा ने कहा कि मैंने अनुपम से कहा कि आपका किरदार काट दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की इस अंतरंग तस्वीर से बॉलीवुड में मच गई थी खलबली

उन्होंने कहा कि कृप्या, ज्यादा मत काटना। मैंने कहा कि नहीं उसे काट दिया गया है। उन्होंने पूछा कि कितना काटा गया? मैने उन्हें कहा कि आपका पूरा किरदार फिल्म से हटा दिया गया है।

फिल्म निर्माता सुधीर मिश्रा ने कहा कि शूटिंग के दौरान सभी किरदार अपने आपको साबित करने में जुटे हुए थे, जिसे लेकर सभी एक दुसरे से झगड़ा तक कर रहे थे, इसी बीच विधु और नसीरुद्दीन शाह के बीच बहूत तीखी नोख झोंक हो गई थी।

Next Story
Top