Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इश्कबाज़ की भाव्या हो गई प्रेग्नेंट, जानिए किसके बच्चे की बनने वाली हैं मां

इश्कबाज़ की भाव्या प्रेग्नेंट हो जाती हैं। लेकिन रूद्र का कहना है कि वह अभी यह जिम्मेदारी उठाने की स्थिति में नही हैं। अब रूद्र इस मुश्किल से कैसे निकल पाते हैं।

इश्कबाज़ की भाव्या हो गई प्रेग्नेंट, जानिए किसके बच्चे की बनने वाली हैं मां

'इश्कबाज' के लेटेस्ट एपिसोड में अनिका शिवाय से कहती है कि वह तैयार हो जाए तब तक वह नाश्ता तैयार कर लेगी। शिवाय अनिका को ऐसे बीवी के अवतार में देखकर चौंक जाता है और कारण पूछता है।

जब वह उसे बताने वाली होती है तभी भाव्या परेशान हालत में अंदर आती है। वह शिवाय और अनिका को बताती है कि रुद्र उसे घर में कहीं नहीं मिल रहा है और उसका नंबर भी नहीं लग रहा है। ओम और गौरी भी वहीं पहुंच जाते हैं और रुद्र के दोस्तों को कॉल करते हैं।

रुद्र का एक दोस्त ओम को बताता है कि उसकी सुबह रुद्र से बात हुई थी और वह काफी परेशान लग रहा था। इससे सभी लोग और परेशान हो जाते हैं। शिवाय भाव्या से पुलिस से फोन के जरिए रुद्र की लोकेशन ट्रेस कराने को कहता है।

इसके बाद शिवाय और ओम कार में जा रहे होते हैं तभी भाव्या का कॉल आता है और वह उन्हें बताती है कि रुद्र बार में है। शिवाय और ओम वहां जाते हैं और रुद्र को एक महिला के साथ फ्लर्ट करते हुए देखते हैं। वे उसे बाहर ले जाते हैं लेकिन रुद्र रोने लगता है और कहता है कि उसकी जिंदगी बर्बाद हो गई है।

काफी देर बाद रुद्र बताता है कि भाव्या प्रेग्नेंट है और उसे इस बात पर विश्वास नहीं है। वह उन्हें बताता है कि वह बच्चा नहीं चाहता क्योंकि वह अभी जिम्मेदारी उठाने की स्थिति में नहीं है। शिवाय और ओम को इस बात पर ताज्जुब होता है। वह रुद्र को सांत्वना देते हैं और उसे पॉजिटिव बातें बताने लगते हैं।

अनिका शिवाय को कॉल करती है और वह उसे बताता है कि उन्हें रुद्र मिल गया है। जब भाव्या उससे बात करने की इच्छा जाहिर करती है तो शिवाय अनिका से झूठ बोलता है और कहता है कि वे जल्द ही घर पहुंच जाएंगे।

अनिका को लगता है कि शिवाय उससे कुछ छिपा रहा है। जिस पार्क में शिवाय, ओम और रुद्र बैठे हैं तभी उनका ध्यान किसी चीज की तरफ जाता है।

Next Story
Share it
Top