Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ट्रेलर के बाद फिल्म ''सूरमा'' का गाना ''इश्क़ दी बाजियां'' हुआ रिलीज, दिलजीत-तापसी की दिखी केमेस्ट्री

फ़िल्म के निर्माताओं ने दिलजीत दोसांझ अभिनीत "सूरमा" का ट्रेलर रिलीज करने के साथ ही अब नया गाना ''इश्क दी बाजियां'' रिलीज हो गया है। जिसमें तापसी और दिलजीत की लव केमेस्ट्री साफ दिखाई दे रही है।

ट्रेलर के बाद फिल्म

फिल्म के निर्माताओं ने दिलजीत दोसांझ अभिनीत "सूरमा" का ट्रेलर रिलीज किया था जिसमें संदीप सिंह की चौंका देने वाली लेकिन दिलचस्प जीवनगाथा से रूबरू करवाया गया था। ट्रेलर के साथ दर्शकों को उत्सुक करने के बाद, अब फिल्म का पहला गीत रिलीज होने के लिए तैयार है।

साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म "सूरमा" का पहला रोमांटिक "इश्क़ दी बाजियां" सोमवार को रिलीज हो चुका है। इस गाने को फिल्म के मुख्य अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने स्वयं अपनी आवाज़ दी है। यह पहली बार है जब दिलजीत ने शंकर एहसान लॉय और गुलजार के साथ काम किया है।

दिलजीत के लिए, गुलजार द्वारा लिखे गए गीत को गाना एक सपने का सच होने जैसा था। अपनी खुशी ज़ाहिर करते हुए दिलजीत ने कहा,"इस फिल्म में मुझे गाना गाने का अवसर देने के लिए मैं शाद अली का वास्तव में आभारी हूं।

मैंने हाल ही में शंकर जी के साथ एक शो किया था और मैं अतीत में उनके द्वारा रचित गानों को बहुत सुना करता था। इस फिल्म के माध्यम से, गुलजार साहब से मुलाकात करना मेरे लिए एक बड़ी बात थी क्योंकि मेरे पास उन्हें संपर्क करने के लिए कभी भी कोई ज़रिया नहीं था।

गुलजार द्वारा लिखित और शंकर एहसान लॉय द्वारा संगीत दिये गए इस गाने को गुनगुना मेरे लिए एक बड़ी बात है। यह एक कम ज्ञात तथ्य है कि संदीप को दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है, जिनकी ड्रैग की स्पीड 145 km/hr है और उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें "फ्लिकर सिंह" के नाम से जाना जाता है।

संदीप सिंह की प्रेरणादायक कहानी ने निर्माताओं को इसे बड़े पर्दे पर लाने के लिए मजबूर कर दिया। शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में दिलजीत दोसांझ के साथ तापसी पन्नू और अंगद बेदी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

"सूरमा" सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस, चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह द्वारा निर्मित है। संदीप सिंह के जीवन पर आधारित "सूरमा" 13 जुलाई, 2018 को नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Next Story
Top