Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ईशान खट्टर ने किया खुलासा, अपनी इस आदत से जाह्नवी खुद होती हैं परेशान

जाह्नवी फिल्म ''धड़क'' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। उनके साथ ईशान खट्टर लीड रोल में हैं। दोनों की यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी।

ईशान खट्टर ने किया खुलासा, अपनी इस आदत से जाह्नवी खुद होती हैं परेशान

मैं और जान्हवी लंबे समय तक फिल्म 'धड़क' की शूटिंग में बिजी रहे। हमने बहुत सारा वक्त साथ गुजारा है। इस दौरान मैंने जाना कि जान्हवी बहुत ही इमोशनल है, उससे किसी का दुख देखा नहीं जाता है।

इसे भी पढ़ेः Exclusive Interview: जाह्नवी कपूर ने बताई मां श्रीदेवी की आखिरी इच्छा, पिता बोनी कपूर का खोला बड़ा राज

साथ ही वह जल्दी नर्वस भी हो जाती है। अगर उसको बहुत सारे लोगों के सामने बोलने को कहा जाए, तो इतनी घबरा जाती है कि उसे पता ही नहीं चलता कि क्या बोले और क्या ना बोले?

हाल ही में जब ‘धड़क’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ था, तो जान्हवी हद से ज्यादा नर्वस थी। लेकिन उसने खुद को संभाला। वैसे भी उसके साथ जो दुखद घटना घटी है, उससे तो कोई भी इंसान अंदर तक टूट जाता है। उसकी मम्मी और लीजेंड एक्ट्रेस श्रीदेवी जी के निधन को अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है।

इसे भी पढ़ेः धड़क के सॉन्ग पर रोमांटिक हुई जाह्नवी, अपने को-स्टार ईशान संग किया कुछ ऐसा- वीडियो हुआ वायरल

फिल्म ‘धड़क’ जान्हवी की पहली फिल्म है, लेकिन जिस तरह की एक्टिंग उसने की, उससे लगता ही नहीं कि पहली बार एक्टिंग कर रही है। जान्हवी अच्छी एक्ट्रेस है। साथ ही एक साफदिल इंसान भी है। सेट पर सभी को उसका नेचर बहुत अच्छा लगता था। उम्मीद है कि हम दोनों आगे भी साथ में फिल्में करेंगे।

Next Story
Top