Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ईशा अंबानी की शादी के लिए दुल्हन की तरह सजा ''एंटीलिया'', भारत की सबसे महंगी शादी में होगी शुमार

एशिया के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी आज आनंद पीरामल से होगी। दोनों मुंबई में एंटीलिया में शादी के सात फेरे लेंगे।

ईशा अंबानी की शादी के लिए दुल्हन की तरह सजा

एशिया के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी की शादी (Isha Amabni Wedding) आज आनंद पीरामल (Anand Piramal) से होगी। दोनों मुंबई में एंटीलिया में शादी के सात फेरे लेंगे। कहा जा रहा है कि यह भारत की सबसे महंगी शादी होगी।

शादी के वेन्यू एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। कहा जा रहा है कि इस शादी में करीब 100 करोड़ रूपए का खर्च आया है। संगीत-मेहंदी से लेकर शादी तक अंबानी परिवार ने इसके लिए कई करोड़ो खर्च किए हैं। इससे पहले प्रिसं चार्ल्स ने अपनी शादी में 781 करोड़ रूपए खर्च किए थे।

इससे पहले मुकेश अंबानी ने उदयपुर मे संगीत सेरेमनी की थी जिसमें बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटिज ने शिरकत की थी। बता दें कि उदयपुर में करीब 2 दिनों तक चले इस फंक्शन में शाहरुख से लेकर सलमान ने शिरकत की थी।

दो दिनों तक चले इस सेरेमनी की कई वीडियो वायरल हुई थी। सेरेमनी में ही आनंद पीरामल ने ईशा अंबानी को अपनी गोद में उठाकर किस किया था। जो काफी वायरल हुआ था। इससे पहले अंबानी परिवार ने उदयपुर में 5100 लोगों को भोजन कराया था।

आगे की स्लाइड्स में जानिए शादी से जुड़ी सभी जानकारी....

Next Story
Top