Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैंसर की लड़ाई से जूझ रहे इरफान खान का इमोशनल ख़त पढ़कर आंखें हो जाएंगी नम, जिंदगी-मौत से कराया रूबरू

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान इन दिनों कैंसर से पीड़ित हैं। इसी सिलसिले में इरफान इन दिनों लंदन में हैं और कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। इसी बीच उन्होंने अपेन फैंस के लिए एक इनोशनल चिट्ठी लिखी है।

कैंसर की लड़ाई से जूझ रहे इरफान खान का इमोशनल ख़त पढ़कर आंखें हो जाएंगी नम, जिंदगी-मौत से कराया रूबरू

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान इन दिनों कैंसर से पीड़ित हैं। इसी सिलसिले में इरफान इन दिनों लंदन में हैं और कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। इरफान के चहेते उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

लेकिन अब इरफान खान ने खुद ही अपने फैंस के लिए एक इमोशनल चिट्ठी लिखी है। जिसमें उन्होंने अपनी बीमारी का पता चलने से लेकर अब तक की पूरी कहानी को एक चिट्ठी के जरिए बयां किया है।

इरफान अपने फैंस के लिए इमोशनल भरे मैसेज में लिखते हैं कि इस संसार के लोग, मेरे फैंस, सभी मेरी अच्छी सेहत की कामना कर रहे हैं। बता दें कि पत्र को अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया ने प्रकाशित किया है।

इरफान लिखते हैं कि अभी तक मैं एक अलग खेल का हिस्सा था। मै एक तेज भागती ट्रेन पर सवार था। मेरे कई सपने थे, योजनाएं थी। तभी किसी ने मेरे कंधे पर हाथ रखते हुए मुझे कहा कि आपका स्टेशन आने वाला है।

पहले मैं थोड़ा घबराया और फिर कहा कि नही यह मेरा डेस्टिनेशन नही है। तो फिर टीसी ने कहा कि आपका सफर खत्म हो गया है। कभी-कभी सफर ऐसा खत्म हो जाता है।

आपको बता दें कि इरफान खान न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे हैं। मार्च महिने में खुद इरफान ने कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी दी। जिसके बाद उनके फैंस उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Next Story
Top