Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्या ''ब्रेन कैंसर'' जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रहें हैं इरफान खान, जानिए इसके पीछे की पूरी सच्चाई

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान की बीमारी को लेकर मीडिया में जो खबरें सामने आ रही हैं वह काफी हैरान करने वाली है। इन खबरों की हकीकत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

क्या ब्रेन कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रहें हैं इरफान खान, जानिए इसके पीछे की पूरी सच्चाई
X

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान इन दिनों अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। आपको बता दें कि बीतें सोमवार को अभिनेता इरफान खान ने ट्वीटर पर अपने को एक गंभीर बीमारी के चपेट में आने की खबर दी थी। इरफान खान ने अपने ट्वीटर एकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि वह एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं। यही नहीं इरफान ने अपने फैंस से उनके लिए दुआ मांगने की भी अपील की थी।

आपको बता दें कि इरफान के इस ट्वीट के बाद हर कोई ये पता लगाने में जुट गया कि उन्हें क्या बीमारी हुई है। इन सबके बीच मीडिया में इरफान खान की बीमारी को लेकर जो खबरे सामने आ रही हैं वो हैरान करने वाली है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स में हुआ ब्रेन कैंसर होने का दावा-

आपको बता दें कि इरफान की इस पोस्ट के बाद उनके फैन्स काफी घबरा गए है। ऐसे में इरफान खान की बीमारी को लेकर मीडिया में जो खबरे सामने आ रही हैं वह काफी परेशान करने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इरफान खान को ब्रेन कैंसर हुआ है। जी हां मीडिया में आ रही कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अभिनेता इरफान खान ब्रेन कैंसर से जूझ रहे है। खबर तो ये भी है कि इसी बीमारी के चलते उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह भीू पढ़ेंः भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने फिर से की शादी, पहली पत्नी ने की थी आत्महत्या, यहां देखें वीडियो

कोमल नहाटा ने ब्रेन कैंसर की खबरों को बताया अफवाह-

ट्रेड एनलिस्ट कोमल नहाटा ने इन सभी खबरों को खंडन किया है और इन्हें अफवाह बताया है। कोमल नहाटा ने अपने ट्वीटर पर लिखा है कि इरफान खान अस्वस्थ हैं लेकिन पिछले एक दो घंटे से उनकी परिस्थिति को लेकर जिस तरह की खबरें आ रही हैं वह महज अफवाह है। उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर बिल्कुल गलत है। ईश्वर की कृपा से इरफान दिल्ली में हैं और यह एकमात्र सच है।

इरफान ने किया था ये ट्वीट-

इरफान खान ने ट्वीट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि दोस्तों कभी-कभी आप ऐसे झटके के साथ उठते हैं कि आपकी जिंदगी आपको हिला कर रख देती है। मेरी जिंदगी के पिछले 15 दिन एक सस्पेंस स्टोरी की तरह रहे हैं। मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों की मेरी खोज मुझे एक दुर्लभ बीमारी तक पहुंचा देगी। मैं कभी हार नहीं मानूंगा। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं हम सब इससे अच्छे तरीके से इससे निपटने की कोशिश कर रहे हैं।

बॉलीवुड स्टार्स ने मांगी दुआ-

इरफान खान की इस दुर्लभ बीमारी की खबर फैलने के बाद आम लोग ही नहीं बॉलीवुड स्टार्स भी उनके स्वास्थ के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। परेश रावल से लेकर निमृत कौर, सुनील शेट्टी और आयुष्मान खुराना जैसे कई बड़े कलाकारों ने इरफान खान के लिए प्रार्थना करते हुए ट्वीट किए हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story