Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इरफान खान के निधन पर जॉन अब्राहम बोले हमेशा कमी खलेगी, इन हस्तियों ने भी ट्वीट कर शोक व्यक्त किया

Irrfan Khan Passed Away : डायरेक्टर शूजीत सरकार ने इरफान खान के निधन की खबर दी है। शूजीत सरकार ने ट्वीट कर लिखा, मेरा प्यारा दोस्त इरफान। तुम लड़े और लड़े और लड़े। मुझे तुम पर हमेशा गर्व रहेगा।

इरफान खान के निधन पर जॉन अब्राहम बोले हमेशा कमी खलेगी, इन हस्तियों ने भी ट्वीट कर शोक व्यक्त किया
X

Irrfan Khan Passed Away : बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान जिंगदी की जंग हार गए हैं। 54 वर्षीय अभिनेता इरफान का आज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया है। उनके निधन से बॉलीविड में शोक की लहर है। बताया जा रहा है कि इरफान खान इरफान पेट की समस्या से जूझ रहे थे। उन्हें Colon infection हुआ था। इरफान खान निधन पर अमिताभ बच्चन समेत कई अभिनेतओं ने इरफान खान के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

मुझे तुम पर हमेशा गर्व रहेगा

डायरेक्टर शूजीत सरकार ने इरफान खान के निधन की खबर दी है। शूजीत सरकार ने ट्वीट कर लिखा, मेरा प्यारा दोस्त इरफान। तुम लड़े और लड़े और लड़े। मुझे तुम पर हमेशा गर्व रहेगा। हम दोबारा मिलेंगे। सुतापा और बाबिल को मेरी संवेदनाएं। तुमने भी लड़ाई लड़ी। सुतापा इस लड़ाई में जो तुम दे सकती थीं तुमने सब दिया। ओम शांति। इरफान खान को सलाम।

इरफान खान हमें बहुत जल्द छोड़ गए

बस इरफान खान के निधन की खबर मिल रही है.. यह सबसे परेशान करने वाली और दुखद खबर है। Passing एक अविश्वसनीय प्रतिभा.. एक महान सहयोगी.. सिनेमा की दुनिया के लिए एक शानदार योगदानकर्ता.. हमें बहुत जल्द छोड़ गया.. एक विशाल.. प्रार्थना और दुआ

सीएम केजरीवाल ने रफान खान के निधन पर शोक व्यक्त किया

हमारे समय के सबसे असाधारण अभिनेताओं में से एक, इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर चौंक गया हूं। उनके काम को हमेशा याद रखा जाएगा और उनकी आत्मा को शांति मिले।

इरफान खान के निधन की खबर झंझोर देने वाली

अजय देवगन ने ट्वीट कर लिखा कि इरफान के असामयिक निधन के बारे में सुनकर दिल टूट गया। यह भारतीय सिनेमा के लिए एक अपूरणीय क्षति है। उनकी पत्नी और बेटों के प्रति गहरी संवेदना। RIP इरफान।

इरफान खान की कमी हमेशा खलेगी

जॉन अब्राहम ने कहा कि इरफान खान की कमी हमेशा खलेगी। RIP इरफान।

इरफान खान का जाना सिनेमा जगत के लिए बड़ा नुकसान

रणदीप हुड्डा ने कहा कि इरफान खान का जाना सिनेमा जगत के लिए बड़ा नुकसान है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

अनुभव सिन्हा ने इरफान खान के निधन पर शोक व्यक्त किया

अभी तो time आया था तेरा मेरे भाई। अभी तो कितना काम करता तू जो इतिहास में लिखा जाता। क्या यार? थोड़ी ताक़त और लगाता भाई। पर लगाई तो होगी ही तूने सारी। ठीक है, जा। आराम कर। दो साल बहुत लड़ा तू। थक भी गया होगा। एक बार बैठना चाहिए था हम सारों को, दारू पीते। पर बैठते नहीं हम..










और पढ़ें
Next Story