Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आमिर खान की बेटी से फैन ने किया ऐसा सवाल जिस पर इरा खान ने यूजर को दिया करारा जवाब

हाल ही में इरा ने फैन्स संग लाइव सेशन किया है। इस सेशन में एक यूजर ने उन्हें आमिर खान का बेटा कहकर बुलाया। इस पर स्टरकिड ने उसे करारा जवाब दिया है।

Ira Khan says objected to gendered nouns in reply to instagram user calls her Aamir Khan son
X

आमिर खान की बेटी इरा खान 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान(Aamir Khan) की बेटी इरा खान(Ira Khan) उनके बिल्कुल विपरीत हैं। जहां पिता एक्टिंग में परफेक्ट है वही बेटी को कैमरे के पीछे की दुनिया पसंद है। जहां आमिर खान सोशल मीडिया से एक दूरी बनाए रखते है वहीं इरा खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। इरा भले ही किसी फिल्म की हिरोइन बनकर नजर न आई हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है।


इरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लाइव सेशन किया था। इस दौरान उनके फैंस को उनसे सवाल करने का मौका मिला। लाइव सेशन में इरा के एक फैन ने उनसे एक अजीब सवाल पूछ लिया जिसका जवाब देकर इरा ने उस यूजर की बोलती बंद कर दी। एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर इरा खान से पूछा कि 'आपतो आमिर खान सर की सन हो ना?' इस सवाल का जवाब देते हुए इरा ने लिखा- 'मैं उनकी बेटी हूं लेकिन ये किस तरह की जेंडर नाउन का इस्तेमाल कर रहे हैं।' वहीं एक फैन ने उनसे मराठी में सवाल पूछा,' तुला मराठी येते' यानी कि क्या आपको मराठी आती है। इसके जवाब में इरा ने कहा- 'नहीं. पुन मी समझू सकतो,' जिसका मतलब था नहीं पर मै समझ सकती हूं।

आप को बता दें कि हाल ही में इरा ने अपना डायरेक्टोरियल डेब्यु किया है। इरा अपनी लव-लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ अपनी रोमांटिक फोटोज और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है। अभी कुछ दिनो पहले ही इरा और उनके बॉयफ्रेंड नुपुर का बॉक्सिंग वीडियों ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

और पढ़ें
Next Story