Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Interview : आलिया भट्ट है वरुण धवन की फेवरेट हीरोइन, किए और भी चौंकाने वाले खुलासे

बॉलीवुड की नई जनरेशन में जितने भी एक्टर्स आए हैं, उनमें वरुण धवन ने तेजी से अपने लिए जगह बनाई है। दर्शक भी उनके काम को पसंद करते हैं। वरुण किस एक्टर को पसंद करते हैं? किस एक्ट्रेस के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग है? कौन-सा ऐसा किरदार है, जिसे वह पर्दे पर निभाने की खास ख्वाहिश रखते हैं? दिलचस्प बातचीत वरुण धवन से।

Interview : आलिया भट्ट है वरुण धवन की फेवरेट हीरोइन, किए और भी चौंकाने वाले खुलासे

वरुण धवन ने जब करियर की शुरुआत की थी तो उनकी कॉमेडी टाइमिंग, एक्टिंग, डांसिंग स्टाइल देखकर माना जा रहा था कि वह नई पीढ़ी के सलमान खान होंगे। फिर उन्होंने कुछ फिल्में ऐसी कीं, जिनमें बहुत सीरियस रोल थे। इस तरह वरुण ने साबित किया कि वह वर्सटाइल एक्टर हैं। साथ ही लगातार सफलता मिलने के बाद भी उनका मानना है कि अभी बतौर एक्टर खुद को एक्सप्लोर करना बाकी है। प्रोफेशनल, पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातचीत, वरुण धवन से...

आपकी ज्यादातर फिल्में हिट रही हैं। क्या अपने अब तक के करियर संतुष्ट हैं?

अभी कहां, अभी तो मुझे बहुत आगे जाना है। बहुत कुछ सीखना बाकी है। यह तो मेरी शुरुआत है। हां, फिल्में हिट रहीं, इस बात की खुशी है। लेकिन अभी खुद को बतौर एक्टर एक्सप्लोर करना बाकी है।

अगर हीरोइनों की बात करें तो कौन आपकी सबसे फेवरेट है?

वैसे तो सभी मेरी फेवरेट हैं लेकिन आलिया भट्ट मेरी पहली फिल्म की हीरोइन है और अच्छी दोस्त भी है तो मुझे उसके साथ काम करने में सबसे ज्यादा मजा आता है। वह कमाल की एक्ट्रेस है।

आपको जब भी खाली वक्त मिलता है तो क्या करना पसंद करते हैं?

जब भी मेरे पास वक्त होता है तो फिल्में देखना अच्छा लगता है। मुझे हर तरह की, हर लैंग्वेज की फिल्में देखना पसंद है।

आपको अगर अपने एक पंसदीदा हीरो की फिल्में देखने को कहा जाए तो आप किसकी फिल्म देखना पसंद करते हैं?

गोविंदा मेरे फेवरेट एक्टर हैं। मुझे उनकी फिल्में देखने में बहुत मजा आता है। गोविंदा की हर फिल्म कमाल की होती है, मस्ती-मजाक से भरपूर। गोविंदा की फिल्म देखने से मांइड फ्रेश हो जाता है।

गोविंदा की फिल्मों के अलावा कौन सी फिल्में पसंद हैं?

मुझे आमिर खान की फिल्म ‘रंग दे बसंती’ बहुत पसंद है। जब पहली बार यह फिल्म देखी तो बहुत गहरा असर हुआ था।

आपका ऑल टाइम फेवरेट गाना कौन सा है?

‘याद आ रही है तेरी याद आ रही है….’ सॉन्ग पसंद है। इस गाने को मैं हमेशा सुनना पसंद करता हूं। यह बहुत ही खूबसूरत गाना है।

आपका पसंदीदा किरदार जो आप किसी फिल्म में निभाने की इच्छा रखते हैं?

मुझे किसी फिल्म में सोल्जर, आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाने की इच्छा है। इंडियन आर्मी की मैं बहुत रेस्पेक्ट करता हूं, मेरी नजर में वही रियल हीरो हैं। यही वजह है कि मैं भी पर्दे पर ऑफिसर बनने की ख्वाहिश रखता हूं।

बॉलीवुड में अगर कोई एक बात बदलनी हो तो आप क्या बदलना चाहेंगे?

बॉलीवुड में सब कुछ इतना अच्छा है कि कुछ बदलने की जरूरत ही नहीं है। बस लोग टाइम पर सेट पर आने लगें तो बहुत ही अच्छा होगा।

राजनीति हर किसी के बस की बात नहीं

क्या वरुण को पॉलिटिक्स में दिलचस्पी है। क्या कभी पॉलिटिक्स का हिस्सा बनना चाहेंगे? पूछने पर वह कहते हैं, ‘मुझे नहीं लगता यह काम इतना आसान है। राजनीति करना हर किसी के बस की बात नहीं होती। लेकिन ज्यादातर यूथ की तरह मैं भी चाहता हूं कि देश सही ढंग से चले, करप्शन दूर हो, सिस्टम ठीक से काम करे। इसके लिए अपने लेवल पर जो बन पड़ता है, वह करने की कोशिश करता हूं।’

Next Story
Top