Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

International women''s Day : विद्या बालन ने इंस्टाग्राम पर दिया महिलाओं के नाम संदेश, पोस्ट की एक अलग तस्वीर...

International women''s Day आज है इसे दुनिया भर में महिलाओं के योगदान को समर्पित एक दिन के रूप में जाना जाता है हर कोई इसे अपने ढ़ग से मनाता है। बॉलीवुड में भी महिला दिवस अलग पहचान रखता है।

International women

International womens Day : अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस आज है। इसे दुनिया भर में महिलाओं के योगदान को समर्पित एक दिन के रूप में जाना जाता है। पूरी दुनिया में महिला दिवस को बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। बॉलीवुड में भी महिला दिवस अलग पहचान रखता है। महिला दिवस पर विद्या बालन ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें विद्या ने एक औरत की तस्वीर को शेयर करते हुए औरतों के नाम एक सन्देश दिया...

विद्या ने लिखा 'मुझे, आपको और हम सबको महिला दिवस की बहुत बधाई, आप सब अपने आपको आज से ही प्यार करना शुरू करे आप जो हैं जैसे हैं उसी रूप में खुद से प्यार करे, इस बात की चिंता मत कीजिये कि आप पतले हैं मोटे हैं गोर काले चाहे जैसी भी हैं आप खुद की इज्जत कीजिये' आज से अभी से हर उस व्यक्ति को अलविदा कहिये जिसने आपको कम समझा हैं, आप जो हैं और कोई दूसरा उसकी बराबरी नहीं कर सकता। यही वो वक्त है जब आपको अपने लिए सोचना है अपने लिए जीना है।

विद्या के इस पोस्ट में जिस औरत को दिखाया गया है वह कुछ फैन्स को पसंद नहीं आ रही है जबकि बहुत से फैन्स उनकी पोस्ट की गयी तस्वीर को बहुत पसंद कर रहे हैं।
इस पोस्ट के माध्यम से विद्या ने जो मैसेज देने की कोशिश की है वह साफ है कि अपने आप को स्वीकार कीजिये।
Next Story
Top