Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

International Women's Day: टोनी कक्कड़ का 'तुम जैसी हो तुम अच्छी हो' गाना महिलाओं को समर्पित, सुनकर हो जाएंगी आपकी आंखे नम

International Women's Day: महिला दिवस के मौके पर टोनी कक्कड़ ने 7 मार्च को 'तुम जैसी हो अच्छी हो' गाना लॉन्च किया है। यह Song उन्होंने महिलाओं को Dedicate किया है। इस गाने को सुनकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे।

International Womens Day: टोनी कक्कड़ का तुम जैसी हो तुम अच्छी हो गाना महिलाओं को समर्पित, सुनकर हो जाएंगी आपकी आंखे नम
X
टॉनी कक्कड़ ने महिलाओं को डेडीकेट किया तुम जैसी हो तुम अच्छी हो गाना (फाइल फोटो)

International Women's Day: 8 मार्च को पूरी दुनिया में बहुत ही खुशी और गर्व के साथ अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाता है। वहीं इस खास दिन पर सभी लोग नारी शक्ती का सम्मान करते हैं। इसी बीच महिला दिवस के खास मौके पर अपनी आवाज से लोगों को दिवाना बनाने वाली नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने महिलाओं को एक गाना Dedicate किया है। टोनी के इस गाने को आप अपनी Life से भी Relate कर सकती हैं। गाने के बोल हैं- तुम जैसी हो, तुम अच्छी हो।

वहीं यह गाना यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को एक दिन के अंदर 18 लोग से ज्यादा देख चुके हैं। गाने की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। खास तौर पर महिलाएं इस Song को काफी पसंद कर रही हैं। इस गाने की खास बात यह है कि टोनी ने इस गाने को खुद लिखा है और गाने को अपनी आवाज दी है। टोनी ने इस गाने के जरिए महिलाओं को एक मेसेज देने की कोशिश की है। जिससे महिलाओं में एक Confidence देखने को मिल सकता है। तो चलिए देखते हैं टोनी कक्कड़ का तुम जैसी हो, तुम अच्छी हो song

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले टोनी कक्कड़ का गोआ बीच गाना रिलीज हुआ था। जिसमें उनके साथ नेहा ने भी इस गाने को गाया था। वहीं आदित्य नारायण भी इस गाने में नजर आए थे। यह गाना काफी हिट हुआ था।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story