logo
Breaking

International Women''s Day : बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी ज्यादा कमाती हैं ये टॉप 5 टीवी एक्ट्रेस

International Women''s Day : महिला दिवस पर हम आपके लिए लाए हैं टीवी इंडस्ट्री कि कुछ ऐसी अभिनेत्रियों कि लिस्ट जो अदाकारी से लेकर मेहनताना पाने में किसी बड़े कलाकार से कम नहीं हैं। अपने Daily Soap Shows के जरिये इन अभिनेत्रियों ने घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

International Women

International Women's Day : महिला दिवस पर हम आपके लिए लाए हैं टीवी इंडस्ट्री कि कुछ ऐसी अभिनेत्रियों कि लिस्ट जो अदाकारी से लेकर मेहनताना पाने में किसी बड़े कलाकार से कम नहीं हैं। अपने Daily Soap Shows के जरिये इन अभिनेत्रियों ने घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इन अभिनेत्रियों की फैन फोलोविंग किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। आइये जानते हैं टीवी की उन अभिनेत्रियों के बारे में जो बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी ज्यादा पैसे लेती हैं...

साक्षी तंवर

टीवी सीरियल 'कहानी घर घर की' से पार्वती का किरदार निभा पुरे देश कि फेवरेट बहुत बानी साक्षी तंवर प्रति एपिसोड के 1 से 1.5 लाख रुपए लेती हैं। साक्षी तंवर सबसे ज्यादा पैसे लेनी वाली डेली सोप आर्टिस्ट हैं ।

हिना खान

हिना खान को टीवी इंडस्ट्री में कश्मीर की कली भी कहा जाता है क्यूंकि हिना कश्मीरी मूल की हैं।हिना खान अक्षरा के किरदार से बहुत मशहूर हुई । हिना प्रति एपिसोड 1 लाख से 1.25 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

अंकिता लोखंडे

'पवित्र रिश्ता' से घर-घर में पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे हर एपिसोड के लिए 90 se 95 हजार रुपए लेती हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी

'ये हैं मोब्बत' और 'नच बलिये-8 ' से टीवी इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी 85 हजार रुपए प्रति एपिसोड चार्ज करती हैं।

सनाया ईरानी

75 से 80 हजार प्रति एपिसोड चार्ज कर सान्या ईरानी नंबर 4 के पायदान पर काबिज हैं। सनाया ईरानी अपनी मासूमियत भरे चहेरे की वजह से एक अलग प्रकार ऑडियंस की चहेती कलाकार हैं।

टीवी इंडस्ट्री जिसे छोटा पर्दा भी कहा जाता था, आज इतना बड़ा हो चूका है कि जहां कल तक बॉलीवुड के कलाकार टीवी पर आना अपनी शान के खिलाफ समझते थे आज वही बॉलीवुड स्टार्स टीवी पर लगातार शोज करते हैं और होस्ट करते हैं।अपनी मेहनत से टीवी जगत में अपनी अलग पहचान बनाने वाली इन सभी अभिनेत्रियों को हमारा दिल से सलाम है।

Share it
Top