Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

International Women''s Day: ''रानी'' से लेकर ''मस्तानी'' तक जानिए किस एक्ट्रेस की है कितनी कमाई

बॉलीवुड अभिनेत्रिओं ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से आज वह मुकाम बना लिया हैं कि अब उन्हें फिल्म हिट करवाने के लिए किसी हीरो की उतनी जरुरत नहीं रही जितनी पहले समझी जाती थी। बॉलीवुड की अभिनेत्रिओं ने आज वह जगह पा ली है जहां कुछ अभिनेत्रियां हीरो से ज्यादा कमाती हैं।

International Women

बॉलीवुड अभिनेत्रिओं ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से आज वह मुकाम बना लिया हैं कि अब उन्हें फिल्म हिट करवाने के लिए किसी हीरो की उतनी जरुरत नहीं रही जितनी पहले समझी जाती थी। बॉलीवुड की अभिनेत्रिओं ने आज वह जगह पा ली है जहां कुछ अभिनेत्रियां हीरो से ज्यादा कमाती हैं। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस ( International Women's Day) पर हम आपके लिए लाये हैं कुछ ऐसी ही सबसे ज्यादा कमाई वाली एक्ट्रेसिस के बारे में कुछ रोचक जानकारी लेकर आए हैं...

कंगना रनौत

बॉलीवुड की झाँसी की रानी कंगना फिल्म और फिल्मों के बाहर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं । 'पूरा बॉलीवुड एक तरफ और कंगना एक तरफ' की कहावत कंगना ने ही चलायी हैं। बॉलीवुड की रानी कंगना प्रति फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपए चार्ज करने वाली अभिनत्री हैं।

दीपिका पादुकोण

पद्मावती, मस्तानी और लीला का किरदार निभा बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का सिक्का चलाने वाली दीपिका पादुकोण हर फिल्म के लिए 14 करोड़ रुपए लेती हैं।

प्रियंका चोपड़ा

मॉडलिंग से बॉलीवुड और बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर अपने दम पर तय कर प्रियंका चोपड़ा आज की मॉडर्न लड़की का जीता जगता उदाहरण हैं। बिना किसी गॉडफादर के सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत से इतना शानदार करियर बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा एक फिल्म के लिए 13 करोड़ रुपए लेती हैं।

करीना कपूर खान

कपूर खानदान की छोटी लाडली बेटी करीना कपूर जो अब सैफ अली खान से शादी कर करीना कपूर खान हो गई हैं एक फिम के लिए 11 से 12 करोड़ रुपए की फीस लेती हैं।

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ बॉलीवुड मैं अपने अर्बन लुक और बेहद स्टाइलिश रोल्स के लिए जनि जाती हैं । कटरीना हर फिल्म के लिए 11 करोड़ रुपए लेती हैं।

फिल्म को सिर्फ हीरो हिट करवा सकते हैं, ऐसी सोच को दरकिनार करते हुए इन अभिनेत्रिओं ने चल्लेंजिंग रोल कर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। बॉलीवुड की बरसों पुरानी सोच को सफलता पूर्वक बदल के बता दिया कि फिल्म को सिर्फ हीरो नहीं हेरोइन भी सुपरहिट करवा सकती है।बॉलीवुड कि बरसों पुरानी धारणा को बदल देने वाली इन अभिनेत्रियां हमारे सम्मान कि हकदार हैं।

Next Story
Top