Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हिसाब 2016: इन टीवी एक्ट्रेसेस का रहा जलवा

दिव्यंका 18 बड़े अवार्ड भी जीत चुकी हैं।

हिसाब 2016: इन टीवी एक्ट्रेसेस का रहा जलवा
नई दिल्ली. टीवी को फीमेल ओरिएंटेड इंडस्ट्री माना जाता है। इस साल भी कई एक्ट्रेसेस अपने सीरियल्स और दूसरी वजहों से चर्चा में रहीं। जैसे-जैसे छोटा पर्दा बड़ा होता जा रहा है, इस पर नजर आने वालीं एक्ट्रेसेस भी अलग-अलग वजहों से चर्चा में बनी रहती हैं। इस साल कौन-सी एक्ट्रेसेस अपनी एक्टिंग, पर्सनल या प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहीं, आइये डालते हैं इन टीवी एक्ट्रेसेस पर एक नजर...
हीना खान
स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ से हीना खान ने अपने करियर की शुरुआत की थी। वह पिछले आठ सालों से इस सीरियल में अक्षरा के किरदार में नजर आ रही थीं। उन्हें इस सीरियल की वजह से बहुत पॉपुलैरिटी भी मिली। लेकिन लगातार उनके बढ़ते नखरों से साथी कलाकार काफी परेशान होने लगे। जब समस्या बढ़ गई, तो हीना ने सीरियल को ही अलविदा कह दिया। इसके बाद उन्होंने कलर्स के एक ऐतिहासिक सीरियल से जुड़ने की कोशिश की, लेकिन मामला अटक गया। पिछले कुछ महीनों से वह टीवी पर नहीं दिख रही हैं और नए प्रोजेक्ट्स का इंतजार कर रही हैं।
दिव्यंका त्रिपाठी
दिव्यंका त्रिपाठी ‘ये हैं मोहब्बतें’ से काफी पॉपुलर हो गई है। बीच-बीच में उनके सीरियल से अलग होने की खबरें भी आती रहती हैं। लेकिन वह आज भी इस सीरियल में बनी हुई हैं। अब तो उन्हें इस सीरियल की बैकबोन माना जाता है। दिव्यंका त्रिपाठी ने इसी साल एक्टर विवेक दहिया के साथ शादी भी की है। अब तक के अपने करियर में वह 18 बड़े अवार्ड भी हासिल कर चुकी हैं।
दृष्टि धामी
दृष्टि धामी ने सबसे पहले सीरियल ‘मधुबाला : एक इश्क, एक जुनून’ में अभिनय कर जबरदस्त शोहरत बटोरी। टीवी से जुड़ी तमाम एक्ट्रेसेस के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई। इन दिनों वह स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ‘परदेस में है मेरा दिल’ में नैना के किरदार में नजर आ रही हैं। इस सीरियल को भी दर्शक पसंद कर रहे हैं।
आगे की स्लाइड्स में पढ़िए श्वेता तिवारी, जेनिफर विंगेट और अन्य एक्ट्रेस के बारे में...
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top