logo
Breaking

इंडियन आइडल जूनियर संगीत महोत्सव: नन्हें बच्चे उस्तादों के साथ दिखायेंगे अपना जलवा

इंडियन आइडल जूनियर संगीत महोत्सव में दिखेगा ''इंडियन आइडल जूनियर का जलवा''

इंडियन आइडल जूनियर  संगीत महोत्सव: नन्हें बच्चे उस्तादों के साथ दिखायेंगे अपना जलवा
मुंबई. सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल जूनियर' में नन्हें उस्तादों ने शुरू से ही अपनी प्रतिभा और गायकी से सभी को मंत्रमुग्ध किया है। उनकी प्रतिभा और आत्मविश्वास ने पूरे देश को चैंका दिया है। शो के दूसरे संस्करण को जबर्दस्त सफलता मिलने के बाद, सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन एक विशेष संगीत कार्यक्रम 'इंडियन आइडल जूनियर का जलवा' से दर्शकों को रोमांचित करने के लिए तैयार है। दोनों सीजन के शीर्ष 5 प्रतिभागी दर्शकों को रोमांचित करने के लिए एक साथ आयेंगे और उन्होंने आज से पहले कभी न देखी गई संगीत यात्रा पर ले जायेंगे।
सिर्फ यही नहीं!! इस कार्यक्रम को और भव्य बनाने के लिए, संगीत जगत की कुछ नामचीन हस्तियां पैपन, चिन्मयी श्रीपदा, जावेद अली और शिल्पा राव उनका साथ देंगी। ये गायक और आइडल्स हाल के वर्षों में आये कुछ धमाकेदार चार्टबस्टर्स गानों जैसे इंग्लिश-विंग्लिश, कुन फाया, अंजाना अंजानी, यारियां, तितली, जेहनसीब इत्यादि पर ड्युट परफाॅर्म करेंगे।
बता दें, हाल ही में इंडियन आइडल जूनियर 2' का ख़िताब उड़ीसा की रहने वाली अनन्या नंदा ने अपने नाम कर लिया था। इस दौरान 14 वर्षीय अनन्या नाहिद आफरीन और नित्याश्री वेंकटरमण को पीछे छोड़ते हुए शो की विनर बनीं थी। प्राइज मनी के रूप में उन्हें 10 लाख रुपए का चेक दिया गया था। अनन्या खुद को प्लेबैक सिंगर्स श्रेया घोषाल और अरिजीत सिंह का फैन बताती हैं। इसके अलावा म्यूजिक कंपोजर कल्याणजी-आनंदजी जोड़ी के आनंदजी को अपना लकी चार्म मानती हैं।
यह संगीत महोत्सव देखना न भूलें, इस रविवार, 13 सितंबर, 2015 को रात 8 बजे सिर्फ सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन पर!
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से सम्बंधित अन्य जानकारियां -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top