logo
Breaking

मनीष पॉल ने Indian Idol 10 से चुना अपना पसंदीदा गायक, सेट पर नेहा के स्वभाव को लेकर कही ये बात

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर टेलीकास्ट हो रहे सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल-10’ में उम्दा कंटेस्टेंट अपनी गायकी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहे हैं।

मनीष पॉल ने Indian Idol 10 से चुना अपना पसंदीदा गायक, सेट पर नेहा के स्वभाव को लेकर कही ये बात

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर टेलीकास्ट हो रहे सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल-10’ में उम्दा कंटेस्टेंट अपनी गायकी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहे हैं। इनके साथ ही दर्शकों को अपने कॉमिक अंदाज से होस्ट मनीष पॉल भी खूब एंटरटेन कर रहे हैं। पहली बार ‘इंडियन आइडल’ के किसी सीजन की होस्टिंग का मौका मनीष को मिला है।

सिंगिंग रियालिटी शो ‘इंडियन आइडल-10’ को होस्ट करने का एक्सपीरियंस कैसा है?

‘इंडियन आइडल-10’ टैलेंटेड सिंगर्स के लिए सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म है। यह बहुत पॉपुलर शो है, क्योंकि फैंस जब भी मिलते हैं तो कहते हैं कि मैं ‘इंडियन आइडल’ में अच्छी एंकरिंग कर रहा हूं। मेरे लिए यह शानदार एक्सपीरियंस है, क्योंकि पहली बार इस शो को होस्ट कर रहा हूं। इस शो से मुझे प्यार हो गया है।

आपका लुक और एंकरिंग स्टाइल भी इस शो में बदला हुआ नजर आ रहा है?

बिल्कुल, मुझे खुद को रिइंवेंट करना पसंद है। मैं कोशिश करता हूं कि हर एपिसोड में कुछ नया हो, जिससे दर्शक एंटरटेन हों। जहां तक लुक की बात है तो मुझे गुड लुकिंग दिखना पसंद है। स्टाइलिश ड्रेसेस, शूज पहनने का बड़ा शौक है। यह शौक इस शो को होस्ट करते हुए पूरा हो रहा है।

आप पहली बार ‘इंडियन आइडल’ को होस्ट कर रहे हैं। दसवें सीजन और उससे पहले के सीजन में क्या फर्क पाते हैं?

दर्शक पहली बार ‘इंडियन आइडल’ के होस्ट के तौर पर मुझे देख रहे हैं। जहां तक डिफरेंस की बात है तो पिछले सीजन को सीरियस होकर होस्ट किया जाता था। इस बार मैं होस्टिंग में ह्यूमर का भरपूर इस्तेमाल कर रहा हूं। लेकिन पहले सीजन से लेकर दसवें सीजन तक सिंगिंग के साथ कोई समझौता नहीं हुआ बल्कि हर सीजन के साथ बेहतरीन सिंगर्स शो में आए हैं।

शो में अनु मलिक, विशाल डडलानी और नेहा कक्कड़ जजेज के पैनल में हैं, आपका पसंदीदा जज कौन है?

मैं तीनों में से किसी एक को नहीं चुन सकता, क्योंकि सभी मेरे अच्छे दोस्त हैं। मैंने विशाल और अनु मलिक जी के साथ पहले भी काम किया है। लेकिन नेहा के साथ पहली बार काम कर रहा हूं, वह बहुत अच्छी हैं।

अनु मलिक जी को एक लंबे अरसे से जानता हूं, हमारे बीच बहुत अच्छा रिश्ता है। इसी तरह, मैं विशाल को भी लंबे समय से जानता हूं, वह मेरे परिवार को भी अच्छी तरह से जानता है। ऐसे में उसके साथ काम करना फैमिली जैसी फीलिंग देता है।

आपने कहा कि शो में आए कंटेस्टेंट्स की सिंगिंग के कायल हैं, लेकिन आपका कोई फेवरेट भी होगा?

इसका जवाब देना भी मुश्किल है, क्योंकि सभी कंटेस्टेंट्स का अलग-अलग सिंगिंग स्टाइल है। हां, मुझे लगता है कि सलमान और विभोर नाम के कंटेस्टेंट अच्छा गा रहे हैं। रेणु नागर का सिंगिंग स्टाइल बहुत अलग है।

आप भी अच्छा गाते हैं। क्या कभी प्लेबैक सिंगिंग करने के बारे में सोचा है?

किसी को नहीं पता कि फ्यूचर में क्या होने वाला है? अगर मैंने कभी प्लेबैक सिंगिंग करने का फैसला किया तो सबसे पहले अपने लिए ही गाऊंगा। कहने का मतलब है कि जिस फिल्म में एक्टिंग करूंगा, उसमें अपने रोल के लिए गाऊंगा। इसके बाद अगर दूसरे एक्टर्स के लिए सिंगिंग करने का मौका मिलेगा तो खुशी होगी।

Share it
Top