Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मशहूर फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद की हालत गंभीर, कोरोना पॉजिटिव होने पर हुए थे अस्पताल में भर्ती

भारत में कोरोना मामलों की संख्या दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। अभी कुछ दिनो पहले ही मशहूर फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद कोरोना संक्रमित पाए गए थे। ख़बर यह है कि राजीव की हालत बेहद गंभीर हो गयी है।

Indian film critic Rajeev Masand in critical condition after corona positive Latest bollywood news in hindi
X

मशहूर फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद की हालत गंभीर

कोरोना वायरस का प्रकोप इस समय अपने चरम पर है। भारत में कोविड-19 की दूसरी लहर से बड़ी संख्या में लोग संक्रमित हो रहे हैं। इस समय कोरोना की मार बॉलिवुड और सिलेब्रिटीज पर भी पड़ रही है। अब खबर यह है कि दिग्गज फिल्म पत्रकार और क्रिटिक राजीव मसंद(Rajeev Masand) COVID-19 से पीड़ित हैं और उनकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। राजीव इस समय मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

ख़बरों के मुताबिक, कुछ दिनों पहले ही राजीव मसंद कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। धीरे-धीरे उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई और ऑक्सीजन लेवल डाउन चला गया। हालत ज्यादा गंभीर होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि राजीव मसंद को नाजुक हालत में आईसीयू में वेंटिलेटर पर भी रखा गया था। राजीव को अटेंड कर रहे डॉक्टरों ने भी उनकी हालत बेहद नाजुक बताई है।हालांकि राजीव मसंद के करीबी सोमेन मिश्रा ने बताया है कि राजीव अभी वेंटिलेटर पर नहीं हैं। लेकिन उन्होंने यह जरूर माना है कि उनकी हालत नाजुक है। सोमेन ने बताया कि अब राजीव की हालत पहले से थोड़ी बेहतर हुई है और जल्द ही उनके ठीक होने की उम्मीद जताई है।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में बहुत सारे बॉलिवुड सिलेब्रिटीज कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। हाल में कोरोना वायरस के कारण ऐक्टर मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल और टीवी ऐंकर कनुप्रिया की कोरोना के चलते जान चली गई थी। इसके अलावा टीवी ऐक्टर अनिरुद्ध दवे को भी क्रिटीकल कंडीशन में आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

Next Story