logo
Breaking

डांस करते-करते इस मॉडल के साथ हुआ कुछ ऐसा, जज रह गए हैरान, फिर भी करती रही डांस

India''s Next Top Model के चौथे सीजन की प्रतिभागी तमन्ना पिंक कलर की ड्रेस में डांस करने आई थीं लेकिन अचानक बीच डांस में उसके साथ एक कुछ ऐसा हो गया।

डांस करते-करते इस मॉडल के साथ हुआ कुछ ऐसा, जज रह गए हैरान, फिर भी करती रही डांस

इंडिया नेक्स्ट टॉप मॉडल का सीजन 4 खत्म हो चुका है। चौथे सीजन की एक प्रतिभागी का वीडयो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस शो को अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा, सनी लियोनी जज कर रही थ।

चार जज में मिलिंद सोमण और फैशन फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी भी शामिल हैं। इस शो में कंटेस्टेंट तमन्ना शर्मा को एक टास्क के दौरान चारों जज के सामने परफॉर्म करना था।

तमन्ना पिंक कलर की ड्रेस में डांस करने आई थीं लेकिन अचानक वह वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं। इसका मतलब है कि उनके कपड़ों ने उनका साथ नहीं दिया और स्जेट पर लाइफ परफॉर्मेंस में कपड़े खुल गए।

स्टेज पर परफॉर्म करने आई मॉडल को जज के सामने डांस करना था, वह कई दिनों से प्रैक्टिस करके तैयार थी। साथ ही खूबसूरती से मन मोहने के लिए हल्के गुलाबी रंग का लहंगा चोली भी पहना हुआ था।

पर स्टेज पर अचानक कुछ ऐसा हुआ कि जज क्या सारी दुनिया देखकर हैरान रह गई। मॉडल के कपड़े अचानक खुल गए पर इसकी चिंता किए बिना वो लाइव शो नाचती रही और परफॉर्मेंस को पूरा किया।

तमन्ना के कपड़े खुले देख चारों जज परेशान हो गए। खासतौपर मलाइका यह देख काफी परेशान हो गईं उनकी आंखे खुली रह गई। स्टेज पर किसी मॉडल के कपड़े खुलना अपने आप में बड़ी शर्मिंदगी है। पर तमन्ना ने हिम्मत बनाए रखी जो काबिले तारीफ थी।

तमन्ना का ब्लाउज पीछे से पूरी तरह खुल गया लेकिन वह परेशान नहीं हुई और जज के सामने नाचती रहीं। एक साथ से ब्लाउज को पकड़े तमन्ना ने अपना डांस पूरा किया और खुली कमर को बाद में ढंका।

तमन्ना की हिम्मत और काम के लिए जुनून देख हर कोई दंग था। तमन्ना ने एक हाथ से कपड़े पकड़े जो डांस किया उसका वीडियो हर जगह वायरल हो रहा है लेकिन तारीफ के साथ हर कोई तमन्ना की तारीफ करते नहीं थक रहा।

इंडिया नेक्स्ट टॉप मॉडल का सीजन 4 खत्म हो चुका है। इसकी विनर उर्वी शेट्टी बनी हैं। मुंबई की उर्वी ने चैनल के साथ एक साल का कॉन्ट्रैक्ट जीता है इसके अलावा हॉन्ग-कॉन्ग में 5 रातों तक वेकेशन भी मिला है।

फिनाले में निशा यादव फर्स्ट रनर-अप रही हैं वहीं रुशाली यादव ने सेकंड पोजिशन पर जगह बनाई है। शो में उर्वी की बेहतरीन परफॉर्मेंस को देखते हुए जजेस ने उन्हें मिस कंटिस्टेंट का खिताब दिया था।

उर्वी फैशन डिजाइनर हैं और मॉडलिंग इंडस्ट्री में थीं। यह टेलिविजन शो 13 मॉडल्स के साथ शुरू हुआ था जिन्होंने अपना बेस्ट परफॉर्मेंस देने की पूरी कोशिश की। बंगाल की मॉडल रिया भी अपनी खूबसूरती को लेकर काफी चर्चा में रहीं। वहीं तमन्ना ने अपनी हिम्मत और जज्बे से लोगों का दिल जीता।

Share it
Top